कार्तिक आर्यन के आगे दबंग गर्ल कंगना रनौत ने मानी हार, यहां जानिए वजह।

0
147

हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया का पार्ट 2 रिलीज हो गया, रिलीजिंग के पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी कमाई कर साल की सबसे बड़ी ओपनिंग की है.

यह भी पढ़ें: बुरी तरह पिटी रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, हफ्तेभर बाद ही टेक दिए घुटने।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया पार्ट 2( Bhool Bhulaiyaa 2) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, 15 साल पहले यानी 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया हिंदी सिनेमा में एक नया और अनोखा प्रयोग थी, फिल्म में नए तरह का हॉरर और कॉमेडी का ऐसा तड़का था कि उसके थ्रिल का थक्का आज भी दिमाग में मौजूद है, उसी को देखते हुए इस फिल्म का पार्ट 2 भी अब रिलीज किया गया है, और इस बार भी दर्शकों ने इसे अपना भरपूर प्यार दिया, यह एक ऐसी हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका को छोड़ नैनीताल में भूमि पेडनेकर संग अर्जुन कपूर कर रहे हैं इंजॉय, यहां देखें तस्वीरें।

साउथ और बॉलीवुड सिनेमा की जंग के बीच बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसने पहले ही दिन अच्छी खासी कमाई की हालांकि इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ भी रिलीज हुई थी, लेकिन कंगना की अन्य फिल्मों की तुलना में उनकी यह फिल्म कुछ खास असर नहीं डाल पाई, कार्तिक की फिल्म के दबदबे ने कहीं न कहीं कंगना की इस फिल्म को झुकने पर मजबूर किया.

यह भी पढ़ें: डिंगर बिल्ली बन सनी लियोनी ने किया हॉट डांस,बोल्ड लुक ने किया फैंस को दीवाना।

भूल भुलैया के पहले पार्ट ने खूब वाह-वाही लूटी थी, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे, तो वहीं अब दूसरे भाग में कार्तिक आर्यन भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे, कार्तिक ने फिल्म के हर सीन में अपना बेस्ट देने के लिए जान फूकी है, कार्तिक ने अपने किरदार को इतने अच्छे से निभाया है कि अक्षय की छवि को एक दम भुला सा दिया, फिल्म में कियारा आडवाणी(Kiara Advani) के साथ अन्य कलाकारों के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है, फिल्म में कियारा का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।