फिल्म निकम्मा का टीजर आउट,शर्ली सेतिया ने बताया खुद को लव एडिक्ट।

0
38
फिल्म निकम्मा का टीजर आउट,शर्ली सेतिया ने बताया खुद को लव एडिक्ट।

बॉलीवुड फिल्म निकम्मा (Nikamma) का टीजर आउट हो गया है, फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है, फिल्म में चुलबुली एक्ट्रेस शर्ली सेतिया (Shirley Setia) अभिमन्यू दसानी के साथ लीड रोल में नजर आई. शर्ली ने फिल्म में खुद को लव एडिक्ट बताया है.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने शुरू की कभी ईद कभी दिवाली फिल्म की शूटिंग, जानिए क्यों हुईं भावुक।

फिल्म निकम्मा के ट्रेलर में लीड एक्ट्रेस शर्ली सेतिया को देखने के बाद आप भी उनकी क्यूटनेस पर मर मिटेंगे. शर्ली को निकम्मा के बाद आप भी उनकी क्यूटनेस पर मर मिटेंगे. शर्ली को निकम्मा के ट्रेलर में काफी नोटिस किया गया. एक्ट्रेस की मिलियन डॉलर स्माइल ऊपर से क्यूट अदाएं, शर्ली की ब्यूटी का हर कोई दीवाना हो रहा है, बता दें शर्ली यूट्यूब सेंसेशन है भारतीय मूल शर्ली न्यूजीलैंड में रहती है. वे पेशे से एक सिंगर,यूट्यूबर और एक्ट्रेस हैं.

शर्ली ने टी-सीरीज के एक कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया था, उनकी यूट्यूब एंट्री को उनके बेडरुम में रिकॉर्ड किया गया था. जिसमें शर्ली ने पायजामा पहना हुआ था, और इसके बाद से उनका नया नाम पायजामा पॉपस्टार मिला. इस कॉन्टेस्ट के लिए दुनियाभर से हजार क्लिप्स आई थी, जिनमें से शर्ली बिनर रहीं.

यह भी पढ़ें: सरेआम कंगना रनौत ने अनन्या पांडे को किया बेइज्जत, वीडियो वायरल।

ऑकलैंड में होने वाले लोकल कंपीटिशन में प्रतिभाग करती थी, साल 2016 में  शर्ली ने मुंबई औऱ हैदराबाद में अपना पहला कंसर्ट किया था, वे इससे पहेल रेडियो शो भी कर चुकी हैं, शर्ली को भारत की यूट्यूब सेंसेशन का टैग मिला था. उनके यूट्यूब पर 3.38 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. शर्ली यूट्यूब पर बॉलीवुड गानों के अपने सिंगिंग वर्जन पोस्ट करती रती है, साथ ही अब सिंगिग के बाद उनका फोकस एक्टिंग करियार में हो गया है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने नेटफ्लिक्स मूवी मसका से अपने फिल्मी करियार की शुरुआत की, हालांकि अब उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें:मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म की शूटिंग शुरू,राजकुमार के साथ जाह्नवी आएगी स्क्रीन पर नजर।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।