शहनाज गिल ने शुरू की कभी ईद कभी दिवाली फिल्म की शूटिंग, जानिए क्यों हुईं भावुक।

0
39
शहनाज गिल ने शुरू की कभी ईद कभी दिवाली फिल्म की शूटिंग, जानिए क्यों हुईं भावुक।

कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) फिल्म से अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग सलमान खान (Salman Khan) स्टारर आयुष शर्मा के साथ शुरु करने के लिए तैयार है. ऐसे में अपने खास मुकाम पर आकर वे सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुईं.

यह भी पढ़ें: सिखों का मजाक उड़ाना लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को पड़ा भारी, मामला दर्ज।

एक्ट्रेस शहनाज गिल अब सिने जगत में पहले डेब्यू से कदम रखने वाली है. शहनाज ने अपनी डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरु कर दी है. फिल्म की शूटिंग सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक शहनाज गिल फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है,साथ ही सिद्धार्थ ने भी इस बड़े दिन का इंतजार किया. शहनाज हुत भावुक है,और वो अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पा रही है. और उन्हें याद कर काफी भावुक हो जाती है.

यह भी पढ़ें: सुर्खियों में बना दबंग सलमान खान का परिवार, लोग उड़ा रहे हैं मजाक।

शहनाज गिल सलमान खान के बेहद करीब हैं,और सलमान भी उनसे काफी जुड़ें हुए हैं, फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभाने के साथ ही अभिनेता फिल्म सहनिर्माण भी कर रहे हैं.,शहनाज को फिल्म के लिए साइनिंग राशि और फीस डिसाइड करने की छूट दी गई है. कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खास के साथ पूजा हेगड़े भा नजर आएंगी.

यह भी पढें: मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म की शूटिंग शुरू,राजकुमार के साथ जाह्नवी आएगी स्क्रीन पर नजर।

बता दें शहनाज काफी लंबे समय का कड़ी मेहनत कर अपने सपनों को हासिल कर रही हैं.जिसका सिद्धार्थ को बेस्रबी से इंतजार था,लेकिन वह जानती है कि वो हमेशा उसके साथ हैं और वह रह चीज को लेकर सकारात्मक हैं, वह हम सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं, शहनाज वास्तव में इस समय सबसे बहादुर है, और हम एक दिन बॉलीवुड में उनके रुतबे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं वहीं शहनाज आज भी सिद्धार्थ को याद कर टूट जाती हैं. हालांकि अब शहनाज के फैंस उन्हें फिल्म में देखने को बेताब हैं.

यह भी पढ़ें: KGF फिल्म के इस अभिनेता का हुआ निधन, शोक में फिल्म इंडस्ट्री।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।