सुर्खियों में बना दबंग सलमान खान का परिवार, लोग उड़ा रहे हैं मजाक।

0
37
सुर्खियों में बना दबंग सलमान खान का परिवार, लोग उड़ा रहे हैं मजाक।

इन दिनों बॉलीवुड गलयारों में सलमान खान के परिवार के बारे में चर्चा हो रही, उनके घर से बीते शुक्रवार को बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं जिसके बाद से ही हर कोई सलमान खान के परिवार के बारें में बात कर रहा है.

यह भी पढ़ें: इस वीकेंड में होने वाली ही दो फिल्मों में टक्कर,कंगना और कार्तिक होंगे आमने-सामने।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान(Salmaan Khan) के भाई सोहेल खान ने अपनी 24 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया है, जिसके बाद से ही हर कोई सलमान खान के परिवार के बारे में बात कर रहा है, सोशल मीडिया पर लगातार लोग उनकी फेमिली को ट्रोल कर रही है. बता दें कि सोहेल खान(Sohil Khan) को सीमा से पहली नजर में प्यार हो गया, वहीं इसी वजह से सीमा को घर से भागना पड़ा था,आधी रात को मौलवी को किडनैप कर लाया गया और रात में ही दोनों का निकाह कराया गया था, इतनी फिल्मी ललस्टोरी के बाद अब इनका यह फैसला उनके फैंस को हैरान कर रहा है.

यह भी पढ़ें: देसी गर्ल के रेस्तरां सोना में खाना खाने के बाद, कटरीना कैफ ने यूं दी रेटिंग।

लव मैरिज कर शादी के बंधन में बंधे इस कपल के रिस्तें में बीते कुछ सालों से खटास आने लगी थी, इसके बाद दोनों अलग  रहने लगे थे, लेकिन नौबत डिवॉर्स की आ जाएगी, इसकी किसी को कानों-कान खबर नहीं थी, हालांकि, सीमा ने इसी साल मार्च महीने में खुद के सिंगल होने का ऐलान कर दिया था, काफी लंबे समय से एक दूसरे से अलग रह रहे सोहेल और उनकी पत्नी सीमा खान(Seema Khan) ने अब तलाक के लिए अर्जी दी है, दोनों को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया.

यह भी पढ़ें: कंगना के लॉकअप शो के विजेता का नाम हुआ ऐलान, इनाम जानकर उड़ जाएंगे होश।

टीवी शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चे दोनों के साथ रहते हैं, इसी दौरान ये साफ हो गया था कि सोहेल और उनकी पत्नी सीमा अलग-अलग रहते हैं, लगातार इनके रिस्ते में खटास की खबरें सामने आने के बाद अब आखिरकार दोनों की तरफ से यह फैसला लिया गया है.

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।