इस वीकेंड में होने वाली ही दो फिल्मों में टक्कर,कंगना और कार्तिक होंगे आमने-सामने।

0
104
इस वीकेंड में होने वाली ही दो फिल्मों में टक्कर,कंगना और कार्तिक होंगे आमने-सामने।

बॉलीवुड सबसे ज्यादा फिल्में प्रड्यूस करने वाली फिल्म इंडस्ट्री है,बॉलीवुड एक के बाद एक फिल्में प्रड्यूस हो रही है, लेकिन इस बार फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत की धाकड़ (Dhaakad) और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) एक हॉरर कॉमेडी है,जिस कारण ट्रेड पंडित काफी परेशानी में हैं.

यह भी पढ़ें: देसी गर्ल के रेस्तरां सोना में खाना खाने के बाद, कटरीना कैफ ने यूं दी रेटिंग।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया2 के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है. दरअसल आने वाले वीकेंड में किस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा, सिनेमाघरों में होने वाली इस टक्कर पर कंगना रनौत चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हर फिल्म को सोलो रिलीज नहीं कर सकते हैं. ऐसे में टक्कर होना जायज है.,एक्ट्रेस ने एक्टर कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा कि वे काफी मेहनती है.

यह भी पढ़ें: ट्रोलर्स के निशाने पर आए साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू, माफी मांगने पर हुए मजबूर।

जानकारी मुताबिक कंगना ने कहा कि हमें स्वीकार कर लेना चाहिए कि हर फिल्म को सोलो रिलीज नहीं मिल सकती है. जहां तक बात कार्तिक की है तो मुझे खुशी है कि उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम बनाया है, और अकेले खड़े हुए हैं. मुझे कार्तिक का काम काफी पसंद है, फिल्मों में होने वाली टक्कर कि जाए तो मुझे लगता है कि दो अच्छी फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होकर शानदार कमाई कर सकती है.

बता दें फिल्म धाकड़ एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है, तो वहीं कार्तिक की फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. दोनों फिल्मोंके जॉनर अलग हैं,फिल्म धाड़क में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल दिखाई देंगे, तो  भूल-भूलैया2 में तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आएगी.

यह भी पढ़ें: Dunki के सेट से शाहरुख खान की तस्वीर हुई वायरल,फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।