हिमाद्री फिल्म्स द्वारा श्री देवीभागवत महापुराण कथा का आयोजन, देखें लाइव प्रसारण।

0
127
हिमाद्री फिल्म्स द्वारा श्री देवीभागवत महापुराण कथा का आयोजन, देखें लाइव प्रसारण।

हिमाद्री फिल्म्स के द्वारा श्री देवीभागवत महापुराण कथा का आयोजन किया गया है, इस कार्यक्रम का संचालन 2 मई से 8 मई तक जारी रहेगा, जिसका लाइव प्रसारण आप हिमाद्री के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गायिका अंजलि रमोला का सामने आया नया जंजाल, यहां देखें वीडियो।

हिमाद्री फिल्म्स के निर्माता नीलिमा मिश्रा(Neelima Mishra) और प्रकाश मिश्रा(Prakash Mishra) नई नई रचनाओं से अपने दर्शकों के मनोरंजन का तो पूरा पूरा ध्यान रखते ही हैं और इसी के साथ समय समय पर अपने दर्शकों को भक्ति के रंग में रंगने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते, अपनी संस्कृति, परम्परा को आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाने हेतु उनका यह कदम बेहद ही सराहनीय है, और इसी कड़ी में अब उनके द्वारा उत्तराखंड के ग्राम सूफी भगवानपुर पो. मोटा हल्दू में श्री देवीभागवत महापुराण कथा का आयोजन किया गया है, जिसके निवेदक कर्ता श्री देवकी देवी तिवाड़ी (धर्मपत्नी स्वर्गीय श्री हंसादत्त तिवाड़ी) हैं.

यह भी पढ़ें: ओम तरोनी के इस गीत के दीवाने हुए दर्शक, यूट्यूब पर लाखों व्यूज का आंकड़ा किया पार।

कथा का वाचन परमश्रेद्धय आचार्य तत्वगुरु जी के मुखारबिंदु से किया जा रहा है, 2 मई से कथा का संचालन किया गया जो कि 8 मई तक जारी रहेगी, फिल्म्स के निर्माताओं ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि जो भी भक्त इस कथा का श्रवण नहीं कर पा रहे हैं, वे हिमाद्री फिल्म्स के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर दोपहर 2 से 5 बजे तक लाइव श्री राम कथा का श्रवण कर सकते हैं.

नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर आप लाइव कथा को सुन सकते हैं.

https://fb.watch/cNTgK-g9H-/

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।