शादी के बंधन में बंधे उत्तराखंड के सिंगिंग स्टार संजय भंडारी, यहां देखें तस्वीरें।

0
192
शादी के बंधन में बंधे उत्तराखंड के सिंगिंग स्टार संजय भंडारी, यहां देखें तस्वीरें।

उत्तराखँड के सिंगिंग स्टार संजय भंडारी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संतोषी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं, संजय और संतोषी ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए, दोनों की शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में पुष्पा मूवी का क्रेज,बना दिया सुपरहिट सॉन्ग का गढ़वाली वर्जन।

उत्तराखंड के मशहूर गायक व युवा दिलों की धड़कन संजय भंडारी(Sanjay Bhandari) जो आज हर उत्तराखंडी की पसंद बने हुए हैं हर शादी पार्टियों की शान संजय आखिरकार 2 मई को अपनी लेडी लव संतोषी के साथ शादी के बंधन में बंध गए, शादी का फंक्शन उनके टिहरी के खासपट्टी स्थित निवास स्थान में हुआ, उनकी शादी के तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन पर उनके फैंस की बधाईयों का तांता लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गायिका अंजलि रमोला का सामने आया नया जंजाल, यहां देखें वीडियो।

शादी में संतोषी जहां रेड कलर के पारम्परिक दुल्हन की लिबास में नजर आईं, वहीं संजय गोल्डन और लाल कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आये, इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आये, शादी में सिर्फ परिवार और करीब लोग वा उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: ओम तरोनी के इस गीत के दीवाने हुए दर्शक, यूट्यूब पर लाखों व्यूज का आंकड़ा किया पार।

संजय भंडारी की शादी उत्तराखंडी रीति-रिवाजों से हुई, उनकी शादी में उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों ने अपने गीतों की शानदार प्रदर्शनी कर उनके विवाह समारोह की रौनक बढ़ाई, अनीशा रांगड़, ममता पंवार, संजय सिलोड़ी, जैसे कई जानी मानी हस्तियों ने अपनी मौजूगी दर्ज की, अपनी शादी के हर एक पल को संजय ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस के साथ सांझा किया, उनके फैंस इनकी शादी से काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: सतमंगल्या संजू को मिल ही गई दुल्हन,जानिए किसने की मदद।

संजय भंडारी का नाम आज उत्तराखंड के सिंगिंग स्टार लिस्ट में आता है, संजय दर्शकों की पंसद को देखते हुए डीजे पैटर्न गीतों को चुनते है, संजय भंडारी अपनी रचनाओं से सबको प्रभावित करते हैं, उनका एक अलग तरह का कांसेप्ट युवाओं को खूब भाता है, और यही वजह है कि युवाओं की पसंद के गीतों के लिए संजय युवाओं की पहली पसंद हैं, उनके इस प्रयास और वैवाहिक जीवन की शुरूआत के लिए हिलीवुड न्यूज उन्हें ढेर सारी बधाई देता है.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।