The Kashmir Files को विकिपीडिया ने बताया मनगढंत,भड़के विवेक ने किया ट्वीट।

0
The Kashmir Files को विकिपीडिया ने बताया मनगढंत,भड़के विवेक ने किया ट्वीट।

The Kashmir Files साल की मोस्ट सक्सेसफुल फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का विकिपीडिया पर गुस्सा भड़का है. फिल्म के विवरण को एडिट कर फिल्म को गलत और काल्पनिक बताया, जिस पर भड़के विवेक ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: धाकड़’ फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़,लॉन्च पर हिंदी भाषा पर बोली कंगना।

बॉलीवुड के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने मूवी ऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, फिल्म को काफी पसंद किया गया. हालांकि फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सियासत भी हुई. फिल्म को प्रोपगेंडा तक बताया गया. लेकिन विवेक ने काफी वोकल रहे हैं. उन्होंने फिल्म आलोचकों को भी कई बार मुंहतोड़ जवाब भी दिया है, वहीं जानकारी के अनुसार विवेक ने अपनी फिल्म को फिर सपोर्ट किया है.

यह भी पढ़ें:फेमस एक्टर सलीम गौस का हुआ निधन,सिने जगत में शोक की लहर।

दरअसल इस बार विवेक ने विकिपीडिया को आड़े हाथों लिया है, विकिपीडिया में अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के विवरण को एडिट किए जाने से विवेक अग्निहोत्री काफी नाराज है. क्योंकि विकिपीडिया ने फिल्म को फिक्शनल, गलत और साजिश के सिद्धांत से जुड़ी हुई फिल्म बताया है.

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने विकिपीडिया के विवरण का स्कीनशॉट शेयर करते हुए विवेक ने लिखा कि डियर विकिपीडिया, आप इसमें इस्लामोफोबिया प्रोपगेंडा संघी इत्यादि जोड़ना भूल गए. आप अपनी धर्मनिरपेक्ष साथ पर फेल होते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘KGF Chapter-2’ हुई रिलीज, पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version