धाकड़’ फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़,लॉन्च पर हिंदी भाषा पर बोली कंगना।

0
105
धाकड़' फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़,लॉन्च पर हिंदी भाषा पर बोली कंगना।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग एक्शन धाकड़(Dhaakad) को ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर लॉच के मौके पर कंगना ने हिंदी भाषा और साउथ फिल्मों को बीच चल रहे विवाद पर अपनी टिप्पणी दी. कहा संस्कृत भाषा को लीगल करुंगी.

यह भी पढ़ें: फेमस एक्टर सलीम गौस का हुआ निधन,सिने जगत में शोक की लहर।

अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉलीवुड कंगना रनौत ने हिंदी भाषा औऱ साउथ फिल्मों के बीच हो रहे विवाद पर अपनी टिप्पणी दी. कंगना ने कहा कि अगर मेरे हाथ में होता तो मैं संस्कृत भाषा को लीगल करुंगी. जहां इन दिनों साउथ सिनेमा स्टार किच्चा सुदीप और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के बीच हिंदी मुद्दे को लेकर हर किसी सेलेब्स से सवाल किया जा रहा है, वहीं कंगना से सवाल करने पर कंगना का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढे़ं: सचिन तेंदुलकर की लाडली रखेगी बॉलीवुड में कदम,सरप्राइज के लिए फैंस हैं बेताब।

कंगना ने कहा कि जब इन लोगों ने बनाई तो हिंदी को राष्ट्र भाषा बनाया, तमिल दरअसल में हिंदी से पुराना है, लेकिन उससे पुराना है संस्कृत. मुझे लगता है कि नेशनल लैग्वेज संस्कृत होना चाहिए. क्योंकि कन्नड़,तमिल, गुजराती से लेकर हिंदी सब उसी से आई हुई हैं. कंगना ने आगे कहा कि संस्कृत को न बनाकर हिंदी को क्यों राष्ट्रीय भाषा बनाया, इसका जवाब मेरे पास नहीं है. साथ ही कहा कि जब खालिस्तान की मांग होती है तो कहते है कि हम हिंदी को नहीं मानते, युवाओं को भटकाया जा रहा है, ये लोग संविधान का अपमान कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एकदूजे के हुए रणबीर-आलिया, यहां देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें।

बता दें फिल्म धाकड़ में एक्टर अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता औऱ शाश्वत चटर्जी समेत कई शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।