अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट,लोगों को आई जंजीर की याद।

0
अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट,लोगों को आई जंजीर की याद।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उम्र के 80वें पड़ाव पर होने के बावजूद अपने एक्शन के जूनून को बरकार रखा है, टीवी कॉमर्शियल शूट के सेट पर मनोहर वर्मा ने कहा उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है,वो नबंर वन हैं. आज की पीढी में भी कोई नहीं कर सकता है.

यह भी पढें: इंडियन आइडल फेम सायली ने अपने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, यहां देखिए तस्वीरें।

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन उम्र के 80वें पड़ाव पर होने पर भी सिनेमा जगत में लगातार एक्टिव हैं. उनके एक्शन और स्टंट के जूनून को खूब पसंद किया जाता है और यह जूनून हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल निर्देशक अमित शर्मा के साथ अमिताभ बच्चन एक टीवी कॉमर्शियल शूट किया,जिस दौरान अमिताभ ने क्रू और निर्देशक अमित को बताया कि वे अपना स्टंट खुद ही करेंगे, इस बात से हर कोई आश्चर्यचकित था.शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने पैशन और डेडिकेशन से सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया इस वजह एड में कई एक्शन सीन और स्टंट शामिल थे,जिन्हें उन्होंने लगातार किया. और लगातार लगभग 12 से 15 घंटे तक शूटिंग करके अमिताभ आज के युवा कलाकारों को भी हैरत में डाल दिया है.

यह भी पढे़ं: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ऐड करने से किया इंकार, जानिए वजह।

जानकारी के मुताबिक एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ और डायरेक्ट करने वाले मनोहर वर्मा ने कहा कि एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा प्रिकॉशन्स लेने पड़े, अमिताभ बच्चन को एक के बाद एक लगातार 3 मजबूत कांच तोड़ने थे. और हैरत की बात यह रही कि बिग बी ने एक ही टेक में इस शीशों को चकनाचूर कर दिया, वर्मा ने आगे कहा कि सेटपर मौजूद लोगों को दीवार और जंजीर वाले एंग्रा यंग मैन की याद आ गई.

यह भी पढ़ें: एकदूजे के हुए रणबीर-आलिया, यहां देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें।

वहीं मनोहर वर्मा सरदार उधम सिंह और मिर्जापुर जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं और इससे पहले भी उन्होंने एक कॉमर्शियल में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है. साथ ही कहा कि वे नबंर वन हैं और कोई भी उनका मुकाबला नहीं कर सकता है, यहां तक कि आज के पीढ़ी भी नहीं. वे हर एक छोटी-छोटी बातों को देखते हैं, और ब्रेक के दौरान ही अपनी वैनिटी वैन में जाते हैं.

यह भी पढे़ं: उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, जमकर लताड़ रहे लोग।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version