सतमंगल्या संजू को मिल ही गई दुल्हन,जानिए किसने की मदद।

0
124

उत्तराखंड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है,और ऐसे मौके पर कोई गीत ना आए ऐसे कैसे हो सकता है,उत्तराखंडी संगीत जगत में अपने अलग तरह के गीतों के लिए दर्शकों के बीच प्रसिद्ध युवा गायक संजय भंडारी का नया गीत सतमंगल्या रिलीज़ हो गया है।गीत के निर्माता मांगल डॉट कॉम हैं जो उत्तराखंड में ऑनलाइन जोड़ी बनाने का काम करते हैं।

23648-2satmangalya-sanju-got-the-bride-know-who-helped

पढ़ें यह खबर: उत्तराखंड में पुष्पा मूवी का क्रेज,बना दिया सुपरहिट सॉन्ग का गढ़वाली वर्जन।

सतमंगल्या गीत के रचनाकार संजय भंडारी हैं और इसे दीवान सिंह पंवार ने संगीत दिया है,गीत को संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है,राज टाइगर ने इसमें रैप का तड़का लगाया है।वीडियो में संजय सिलोड़ी और मिनी उनियाल मुख्य भूमिका में हैं,सुषमा व्यास ने सहकलाकार की भूमिका निभाई है। विजय भारती ने वीडियो का निर्देशन और देवेंद्र नेगी ने फिल्मांकन,सम्पादन किया है।

पढ़ें यह खबर: भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज़,15 साल बाद स्क्रीन पर लौटेगी मंजुलिका।

सतमंगल्या गीत एक ऐसे लड़के पर आधारित है जिसकी कुंडली में सात मंगल(मांगलिक) हैं और ऐसा कहा जाता है कि ऐसे कुंडली वाले जातकों को अपना साथी बड़ी मुश्किल से मिलता है,इस वीडियो में संजू सिलोड़ी सतमंगल्या बने हैं और अपने आस पास हो रही शादियों को लेकर परेशान भी हो रहे हैं कि मेरा नंबर कब आएगा हे भगवान आपने मुझे सतमंगल्या क्यों बनाया और उनकी समस्या का समाधान भी एक शादी में हो जाता है जहाँ उनका दोस्त उन्हें उत्तराखंड में ऑनलाइन मैट्रिमोनियल मांगल डॉट कॉम के बारे में बताता है और संजू को भी अपनी मन पसंद की लड़की मिल जाती है।इस वीडियो में संजू की मनपसंद लड़की का किरदार मिनी उनियाल ने निभाया है।

पढ़ें यह खबर: गजेंद्र राणा की आवाज का फिर चला जादू, दर्शक बोले वाह मजा आ गया।

गीत में संजय भंडारी ने सतमंगल्या की शादी में आने वाली अड़चनों का जिक्र किया है और अंत में मांगल डॉट कॉम पर कैसे समाधान निकाला जा सकता है ये भी बताया,इसके जरिए गढ़वाली,कुमाउनी अपनी पसंद के रिश्ते कर सकते हैं।वीडियो में रवि,शिवानी,संजू नौटियाल,अमित डोरेमॉन,आस्था,जिया,हिमांशी ने सहकलाकारों की भूमिका निभाई है।

यहाँ देखे वीडियो: 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।