माया जरा सी वीडियो में नताशा दो हीरो देखकर हुई कंफ्यूज,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

0
134

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले दर्शकों के लिए एक बेहतरीन म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो गया है,रोहित भंडारी और गंगा चौहान की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘माया जरा सी’ वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है,नताशा शाह और अक्षय नयाल की जोड़ी ने दर्शकों को एक बेहतरीन वीडियो दिया है।

23620-2in-maya-jara-si-video-natasha-got-confused-after-seeing-two-heroes-read-full-report

पढ़ें यह खबर: घागरी घूमे दे गीत रिलीज़,नए गायकों ने बनाया शानदार माहौल।

‘माया जरा सी’ गीत को खूबसूरत शब्दों से रचा है अमन पोखरियाल ने और इसे आवाज रोहित भंडारी व गंगा चौहान ने दी है,गीत को संगीत व मिक्स मास्टर रोहित भंडारी ने ही किया है,वीडियो के फिल्मांकन के साथ ही अमन ने वीडियो का संपादन भी किया है।गीत को लिखने से लेकर फिल्मांकन,संपादन जैसे महत्वपूर्ण कार्य करने के साथ ही अमन ने इसमें रैप का तड़का भी लगाया है।

पढ़ें यह खबर: चाचा चांद मणि गीत हुआ रिलीज, चाचा की अदाकारी ने जीत लिया दिल।

वीडियो में नताशा शाह और अक्षय नयाल मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो का क्रिएटिव निर्देशन रूचि रावत ने किया है,वीडियो के कांसेप्ट पर काफी काम किया गया है,वीडियो में अक्षय दोहरे किरदार में है,एक तरफ तो वो काफी मॉडर्न अंदाज में नताशा को इम्प्रेस करना चाहते हैं वहीँ दूसरे किरदार में भोले भाले से हैं लेकिन इसके साथ ही रैप भी गा रहे हैं और अपना पलड़ा भारी कर रहे हैं।

पढ़ें यह खबर: मीना पंवार की आवाज में बेहद खूबसूरत गीत मैत की याद रिलीज, यहां देखें ।

नताशा ने अपने डांस से एकबार दर्शकों को एक बेहतरीन वीडियो दिया है,अक्षय ने भी नताशा के साथ जबरदस्त डांस मूव्स दिखलाए हैं।नताशा मॉडर्न लुक के साथ ही कुमाउनी परिधानों में भी नजर आई। वीडियो का कांसेप्ट काफी शानदार है,दर्शक इसकी तारीफ़ कमेंट बॉक्स में जमकर कर रहे हैं।वीडियो की पूरी कहानी क्या है इसके लिए तो आपको वीडियो देखना होगा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।