पान मसाला का ऐड करना अक्षय कुमार को पड़ा भारी, फैंस से मांगी माफी।

0
63
पान मसला का ऐड करना अक्षय कुमार को पड़ा भारी, फैंस से मांगी माफी।

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी ने भी किया ऐड करने से इंकार, लोगों की आलोचनाएं सुनने के बाद लिया यह फैसला।अपनी सुपर-डुपर फिल्मों के लिए जाने जानें वाले अक्षय कुमार(AkshayKumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते हुए नजर आ रहे हैं, लोग लगातार अक्षय को लेकर आलोचना कर रहे हैं, जिसको देखते हुए अक्षय को सभी से माफी मांगनी पड़ी, 

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ऐड करने से किया इंकार, जानिए वजह।

अपनी सुपर-डुपर फिल्मों के लिए जाने जानें वाले अक्षय कुमार(AkshayKumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते हुए नजर आ रहे हैं, लोग लगातार अक्षय को लेकर आलोचना कर रहे हैं, जिसको देखते हुए अक्षय को सभी से माफी मांगनी पड़ी, दरअसल साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने अपना प्रचार करने के लिए कहा था जिसे उन्होंने साफ इंकार कर दिया, उनका कहना था कि मैं अपने फैंस को गलत मैसेज नहीं देना चाहता, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थम रहे थे, लेकर दूसरी तरफ लोगों ने पान मसाल का प्रचार करने वाले अक्षय को घेरना भी शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज, समाजिक कुरीतियों पर होगा कटाक्ष।

अल्लू अर्जुन के इस कदम के बाद से ही पान मसाला(Paan Masala) का प्रचार करने वाले अक्षय कुमार को लगातार ट्रोल किया गया, आलोचना से घिरे अक्षय कुमार को आखिरकार सभी से माफी मांगनी पड़ी, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर कहा कि वे अपने फैंस की भावनाओं की कद्र करते हैं और इस विज्ञापन से अपने कदम वापस लेते हैं.

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, जमकर लताड़ रहे लोग।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मुझे माफ कर दीजिए, मैं, मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं, बीते कुछ दिनों में सामने आई आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे काफी प्रभावित किया है, मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा, इस ब्रांड के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं, इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं.

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2 का टीज़र रिलीज़,कार्तिक आर्यन ने अक्षय को किया रिप्लेस।

अक्षय अपने पोस्ट में आगे लिखते हैं कि ‘मैंने फैसला किया है कि इस विज्ञापन से हासिल हुई सारी रकम को मैं एक नेक काम में लगाऊंगा. हालांकि मेरी माफी के बाद तंबाकू(Tobacco) ब्रांड आगे भी इस एड का इस्तेमाल करता रहेगा, जब तक कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती. लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा.’

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।