छुंणकी बाँद के बाद अब हरीश रावत का ये गीत मचा रहा धमाल। पढ़ें रिपोर्ट।

0

एक दौर था जब उत्तराखंड संगीत जगत में बाँदों पर बने गीतों की भरमार थी,माया बाँद,फुर्की बाँद जैसे कई गीत सुपरहिट हुए,इन्हीं गीतों के बीच हरीश रावत एक ऐसे गायक निकल कर आए जिन्होंने छुंणकी बाँद,फुकणी बाँद, जैसे गीत गाकर श्रोताओं के बीच अपनी पहचान बनाई।

पढ़ें यह खबर: अनिशा रांगड़ और धनराज शौर्य का यह धुआंधार गीत आप भी सुनें और आनंद लें।

हरीश रावत  एक बार फिर श्रोताओं के बीच वापसी कर चुके हैं,लम्बे समय से संगीत जगत से दूर रहने के बाद हरीश फिर से अपने गीतों को लेकर आए हैं,हाल ही में इनका कजरियाली आंखी वीडियो गीत रिलीज़ हुआ है,कुछ ही दिनों पहले रिलीज़ हुआ ये गीत यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

पढ़ें यह खबर: अमरदीप कंचन का चूड़ी छम्म छम्म वीडियो रिलीज़,सिंगिंग के साथ एक्टिंग भी शानदार।

हरीश रावत अपने गीतों से युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं,छुंणकी बाँद, फुकणी बाँद,सुरमा भोपाली जैसे कई गीत इन्होने संगीत प्रेमियों को दिए हैं,हरीश रावत अपने उसी अंदाज में वापसी कर चुके हैं,कजरियाली आंखी वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है।गीत को हरीश रावत के साथ स्वरकोकिला मीना राणा ने आवाज दी है,संगीत संजय कुमोला ने दिया है,मिक्स मास्टर विक्की जुयाल ने किया है।

पढ़ें यह खबर: मसूरी पहुंचे एक्टर विक्की कौशल, उत्तराखंड की इस बेटी के साथ आए नजर।

वीडियो में दिव्या नेगी,निशु उप्रेती और लक्ष्मण कुमार मुख्य भूमिका में हैं,डांस पैटर्न पर बने इस गीत को कॉमेडी फ्लेवर दिया गया है,वीडियो में दर्शकों का ध्यान लक्ष्मण ने अपनी ओर खींचा है,सोशल मीडिया पर गढ़वाली गीतों में अपनी वीडियो से दर्शकों का दिल जीतने वाले लक्ष्मण को इस वीडियो में देखना दर्शकों को खूब पसंद आया,अपने अभिनय से उन्होंने सबका मनोरंजन भी किया है।

पढ़ें यह खबर: आखिर वो हो ही गया जिसका सबको था इंतजार,नेगी दा को राष्ट्रपति देंगे सम्मान।

वीडियो को ओलिवर ने कोरियोग्राफ किया है,फिल्मांकन एवं निर्देशन युवी नेगी ने किया है,गौरव भंडारी ने वीडियो का संपादन किया है।

यहाँ देखिए वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version