जूनियर बच्चन की ‘दसवीं’ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़,यहाँ देख सकते हैं वो भी फ्री।

0

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन की नई फिल्म दसवीं OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो गई है,राजनीति और शिक्षा पर आधारित ये फिल्म ट्रेलर से ही दर्शकों के बीच चर्चा में बनी हुई थी।अभिषेक इन दिनों चुनिंदा विषयों पर फिल्म बना रहे हैं।फिल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर ने काम किया है।

23395-2junior-bachchans-dasvi-released-on-ott-platform-can-be-seen-here-for-free

पढ़ें यह खबर: अप्रैल में होगी रणबीर-आलिया की शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे। 

दसवीं एक ऐसे मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी की कहानी है जो टीचर भर्ती घोटाले में दोषी करार पाया जाता है और जेल हो जाती है,हरित प्रदेश के मुख्यमंत्री गंगा राम के किरदार में हैं अभिषेक बच्चन जो आठवीं पास हैं और जेल में उसे दसवीं पास करने का चस्का चढ़ जाता है,और दसवीं पास करके ही दुबारा सीएम की कुर्सी पर बैठने की कसम खाता है।हरियाणवी जाट नेता की अकड़ तब निकलती है जब उसका सामना जेल में तेज तर्रार पुलिस अफसर यामी गौतम से होता है।

पढ़ें यह खबर: कैसेट्स के उस दौर में जब पूरा गढ़वाल और कुमांऊ झूम उठा था रेखा धस्माना उनियाल के इस गाने में।

गंगा राम चौधरी के जेल चले जाने पर सीएम की कुर्सी संभालती हैं उनकी पत्नी विमला देवी जो एक ठेठ हरियाणवी महिला हैं,विमला देवी को सीएम की कुर्सी का ऐसा नशा चढ़ता है कि वह गंगा राम को दसवीं पास न करने के लिए कई हथकंडे अपनाती है।

पढ़ें यह खबर: तैयार रहिए अमित और गुंजन लेकर आ रहे हैं चैत्वाली 3,होने वाला है फिर धमाल।

फिल्म में सभी किरदारों ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है ,दसवीं को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया है,फिल्म को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।जियो सिनेमा पर देखने के लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरुरत  नहीं है आप फ्री में फिल्म देख सकते हैं। गंगा राम दसवीं पास कर पाता है या नहीं ये तो आप फिल्म देखकर ही जान पाएंगे।

पढ़ें यह खबर: साउथ सिनेमा पड रहा बॉलीवुड पर भारी,रॉ का ट्रेलर दे रहा RRR को टक्कर।

जिन दर्शकों ने फिल्म देख ली है उन्होंने इसके रिव्यु भी दिए हैं और लिखा है कि फिल्म का विषय तो दमदार है लेकिन कहानी को और रोचक बनाया जा सकता था,फिल्म में अभिषेक बच्चन जाट नेता के किरदार में एकदम फिट बैठते हैं तो यामी गौतम ने कड़क किरदार निभाया है,नुम्रत कौर ने सीएम और साधारण महिला दोनों ही किरदार बखूबी निभाए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version