झुमकी के बाद दर्शन का एक और गीत रिलीज़,दर्शक बोले ये तो झुमकी पार्ट 2

0

झुमकी गीत से उत्तराखंड संगीत जगत में धमाल मचाने वाले युवा गायक दर्शन फर्शवाण का नया वीडियो गीत रिलीज़ हो गया है।हिमाद्रि फिल्म्स से झुमला देशा वीडियो गीत रिलीज़ हो चुका है,एक ही दिन में इस गीत ने 12 हजार के करीब व्यूज बटोर लिए हैं।

23286-2after-jhumki-another-song-of-darshan-released-audience-said-this-one-jhumki-part-2

पढ़ें यह खबर: RRR थिएटर में रिलीज़,एक दिन में तोड़े कई रिकॉर्ड।

उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी गायिकी से अलग पहचान बनाने वाले दर्शन फर्शवाण कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं,झुमकी जैसा सुपरहिट गीत देने वाले दर्शन इसी गीत की तर्ज पर झुमला देशा लेकर आए हैं,दर्शक इसे झुमकी का पार्ट 2 बता रहे हैं।झुमकी गीत ने पूरे उत्तराखंड वालों को झुम झुम झुमक्याली पर खूब झुमाया था अब इसी गीत से मिलता जुलता गीत दर्शन ने गाया है।

पढ़ें यह खबर: उत्तराखंड में वायरल हुआ ये कुमाउनी गीत,एक महीने में बटोरे मिलियन व्यूज।

झुमला देशा वीडियो में निशांत उप्रेती और आइशा विष्ट नजर आए,गीत संगीत और वीडियो कांसेप्ट की बात करें तो ये गीत झुमकी से मिलता जुलता है,इसमें भी अभिनेत्री का झुमका खो जाता है और अभिनेता उसे नई झुमकी दिलवाने का वादा करता है।कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है लेकिन दर्शकों की राय को देखा जाए तो कांसेप्ट पर और काम किया जा सकता था।दर्शक इस वीडियो को देखकर झुमकी वीडियो को ही याद कर रहे हैं।

पढ़ें यह खबर: रील लाइफ के साथ ही ओम रियल लाइफ में दबंग,यार तेरु थानेदार वीडियो रिलीज़।   

बात की जाए गीत के लिरिक्स की तो इसमें भी उन्हीं शब्दों को रिपीट किया गया है जो झुमकी में प्रयोग किए गए थे अब देखना होगा ये गीत झुमकी जितना ही धमाल मचाता है या रिपीट के चलते दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाता है। दर्शन फर्शवाण पर झुमकी गीत की सफलता का दबाव जरूर होगा जो उम्मीदें दर्शक उनसे करते हैं कहीं ये गीत उनके लिए माइनस पॉइंट न बन जाए।

पढ़ें यह खबर: सुरमा घसीला वीडियो रिलीज़,खूब जमी प्रशांत गुंजन की जोड़ी।

वीडियो का फिल्मांकन नवी बर्थवाल ने किया है निर्देशन सोहन चौहान ने किया है,निर्देशक के नजरिए से वीडियो को देखा जाए तो उन्होंने इसे झुमकी का अपडेट वर्जन बनाने की कोशिश की है,झुमकी में प्रेमी प्रेमिका का कांसेप्ट था और झुमला देशा में अभिनेत्री को शादी के बाद दिखाया गया है।

पढ़ें यह खबर: अंजलि रमोला नेगी ने गाया ऐसा गीत हर कोई कर रहा तारीफ़,पढ़ें ये रिपोर्ट।

अगर आपने अब तक वीडियो नहीं देखा है तो यहाँ देखिए,आपकी इस पर क्या राय है जरूर लिख भेजें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version