रील लाइफ के साथ ही ओम रियल लाइफ में दबंग,यार तेरु थानेदार वीडियो रिलीज़।   

0
212

उत्तराखंड के दबंग अभिनेता ओम तरोनी इन दिनों उत्तराखंड संगीत जगत में धमाल मचा रहे हैं,’काली टिक्की’ गीत से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले ओम ने अब तक कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड संगीत को दिए हैं।अभिनय के साथ ही ओम सिंघम वाले लुक से भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।आज ही ओम का नया वीडियो गीत यार तेरु थानेदार रिलीज़ हुआ है।

23266-2dabangg-in-reel-life-as-well-as-om-taroni-real-life-yaar-teru-thanedar-video-release

पढ़ें यह खबर: फ़कत म्यूजिक वीडियो यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड, देखें वीडियो। 

बाडुली फिल्म्स के बैनर तले मोहन बिष्ट एवं अनिशा रांगड की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘यार तेरु थानेदार’ वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है।रियल लाइफ में उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत ओम तरोनी स्क्रीन पर पहली बार खाकी में नजर आए।ओम रील और रियल लाइफ दोनों में ही दबंग हैं,अपने लुक और अभिनय से ओम ने बहुत ही कम समय में उत्तराखंड के संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बनाई है।

पढ़ें यह खबर: झुमला देशा का टीजर रिलीज़,जल्द रिलीज़ की है तैयारी।

‘यार तेरु थानेदार’ वीडियो रिलीज़ होते ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो में ओम के साथ सपना स्याली से फेम में आई अभिनेत्री माहि रावत ने अभिनय किया है,गीत को विक्की जुयाल ने संगीत दिया है,सुभाष पांडे ने इसे रिदम दिया है,वीडियो का फिल्मांकन देवेंद्र नेगी एवं निर्देशन विजय भारती ने किया है।

पढ़ें यह खबर: अंजलि रमोला नेगी ने गाया ऐसा गीत हर कोई कर रहा तारीफ़,पढ़ें ये रिपोर्ट।

पुलिस की वर्दी में ओम काफी शानदार नजर आ रहे हैं,वीडियो का कांसेप्ट दहेज़ प्रथा को लेकर जोड़ा गया है जिसमें थानेदार बने ओम तरोनी मामले को सुलझाते हैं।वीडियो में ओम फाइटिंग सीन भी करते नजर आए,वीडियो को हैप्पी एंडिंग दी गई है।

पढ़ें यह खबर: सुरमा घसीला वीडियो रिलीज़,खूब जमी प्रशांत गुंजन की जोड़ी।

ओम तरोनी अब तक कई सुपरहिट वीडियो में नजर आ चुके हैं डेब्यू सॉन्ग काली टिक्की से ही ओम को उत्तराखंडी दर्शकों ने खूब प्यार दिया जिसके बाद सपना स्याली,पिंका पिंका,दादू कासदू गीत भी काफी सुपरहिट रहे।अब यार तेरु थानेदार को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

यहाँ देखिए वीडियो।

https://youtu.be/x_VocilEHms

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।