सुरमा घसीला वीडियो रिलीज़,खूब जमी प्रशांत गुंजन की जोड़ी।

0
148

अपनी मधुर आवाज से संगीत प्रेमियों को मन्त्रमुघ्ध करने वाले उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक विरेन्द्र राजपूत का नया वीडियो गीत सुरमा घसीला यूट्यूब पर रिलीज़ हो गया है,प्रकृति एवं प्रेम को एकसाथ दर्शाता ये गीत ऑडियो फॉर्मेट में श्रोताओं ने खूब पसंद किया अब इसका वीडियो भी रिलीज़ हो गया है। 23243-2surma-ghaseela-video-release-prashant-gunjans-pair-is-very-frozen

पढ़ें यह खबर: उत्तराखंड के लिए गौरव का पल डॉ माधुरी बर्थवाल कला के क्षेत्र में पदमश्री से सम्मानित।

गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले विरेन्द्र राजपूत के स्वरों से सजा वीडियो गीत ‘सुरमा घसीला’ रिलीज़ हो गया है,वीडियो में प्रशांत गगोड़िया एवं गुंजन तिवारी मुख्य भूमिका में हैं,गीत को रणजीत सिंह ने संगीत दिया है,वीडियो का फिल्मांकन राहुक ने किया है,निर्देशन अरुण फरासी ने किया है,सह निर्देशक की भूमिका पुरुषोतमम जेठुरी ने निभाई है।

पढ़ें यह खबर: पहाड़ का ये रैपर दिल्ली में रहते हुए कर रहा उत्तराखंड के लिए काम। पढ़ें रिपोर्ट।

विरेन्द्र राजपूत उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक हैं,कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड संगीत को विरेन्द्र राजपूत ने अपने कंठ से दिए हैं,सादगी भरी गायकी एवं लोकगीतों को गाने की शैली इन्हें दूसरे गायकों से अलग बनाती है इन्होंने पल्या गौं की सुरजा,रमसा गोरख्याण,सुरमा स्याली जैसी कई यादगार एल्बम संगीत जगत को दी हैं।इनकी लेखनी एवं गायकी आज भी संगीतप्रेमियों के दिलों पर राज करती है।

पढ़ें यह खबर: एकता ने कहा अजय को झुटू नौनु ,दर्शकों को पसंद आई वीडियो।

सुरमा घसीला ऑडियो फॉर्मेट में करीबन 3 लाख व्यूज बटोर चुका है,आज ही इसका वीडियो रिलीज़ हुआ है,बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया ये वीडियो काफी शानदार बना है,वीडियो में प्रशांत एवं गुंजन ने उम्दा किरदार निभाया है,प्रशांत बकरोले(भेड बकरी चराने वाले) के किरदार में हैं वहीँ गुंजन ने घस्यारी का किरदार निभाया है।

पढ़ें यह खबर: सात जनम म्यूजिक वीडियो ने बटोरे 1 मिलियन व्यूज,सोशल मीडिया पर भी वायरल।

बकरोल और घस्यारी के प्रेम पर आधारित सुरमा घसीला वीडियो काफी शानदार बना है,बेहतरीन लोकेशन के साथ ही प्रशांत एवं गुंजन के अभिनय की भी दर्शक जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

यहाँ देखिए वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।