शिल्की मेरी छा वीडियो बना लाखों दर्शकों की पसंद,कलाकारों का कॉमेडी अंदाज आया नजर।

0
287
शिल्की मेरी छा वीडियो बना लाखों दर्शकों की पसंद,कलाकारों का कॉमेडी अंदाज आया नजर।

उत्तराखंड के चर्चित गायकों की आवाज में शिल्की मेरी छा (Silki Meri Cha) गीत काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गीत ने रिलीज होने के बाद से अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. यह गीत हर उम्र के दर्शकों के सिर चढ़ बोल रहा है. Uk music Junction के बैनर तले इसे जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें: झंगरा घोडू लेकर पहुंचे नीरज,लड़की ने किया ये हाल।देखिए ये मजेदार वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने गायक अनिल रतूड़ी (Anil Raturi), दिवान सिंह पंवार (Deewan singh panwar), सौरव मैठाणी (Saurav Maithani), एवं संजय भंडारी (Sanjay Bhandari) ने स्वर दिए हैं. राज टाइगर(Raj tiger) ने इस गीत में रैप का तड़का लगाया है. इसके लिरिक्स एवं कंपोजीशन अनिल रतूड़ी ने की है. इस गीत का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. दिवान सिंह पंवार ने इसे थिरकाने वाला संगीत दिया है. सभी गायकों की गायिकी ने धमाल मचा दिया है. हर कोई दर्शक इस गीत पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक व्यूज भी बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: नताशा के प्यार में डूबा ‘Pure Pahadi ‘देखिए ये शानदार वीडियो।

वीडियो का जबरदस्त फिल्मांकन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. वीडियो में हर एक मूवमेंट को काफी बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है. डारेक्शन का काम राज टाइगर द्वारा किया है. राज टाइगर ने गीतों में रैप का लगाने के साथ ही डारेक्शन में काफी अच्छी पकड़ बना ली है. इस वीडियो में उनके डारेक्शन की भी जमकर तारीफ हो रही है.  वहीं वीडियो में उत्तराखंड के चहेते कलाकार अंकित रावत, ओम तोरणी, अजय सोलंकी, निशांत उप्रेती एवं नताशा शाह अहम भूमिका में नजर आए , सभी के अभिनय ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. नताशा के एक्सप्रेशन ने युवा दिलों की धड़कनों को धड़का दिया है, वीडियो में निशांत की शानदार कोरियोग्राफी ने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. दर्शक लगातार कमेंट सेक्शन में बेहतरीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में इन गीतों ने मचाया धमाल,देखिए टॉप 5 में किसने मारी बाजी।

आप भी देखिए जबरदस्त शिल्की मेरी छा वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।