गोरी गंगा वीडियो में नीरज मानसी की जोड़ी मचा रही धमाल,देखिए वीडियो।

0
509

हिमाद्रि फिल्म्स के बैनर तले जितेंद्र तोमक्याल के स्वरों से सजे गीत गोरी गंगा का म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो गया है,वीडियो में नीरज डबराल और मानसी राणा मुख्य भूमिका में हैं।

23128-2neeraj-mansis-pair-is-making-a-splash-in-gori-ganga-video-watch-the-video

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files के प्रीमियर पर रो पड़े दर्शक,थिएटर में आज रिलीज़ होगी फिल्म।

कुमाउनी गीतों से दर्शकों के दिलों में राज करने वाले युवा गायक जितेंद्र तोमक्याल का नया गीत रिलीज़ हो गया है।हिमाद्रि फिल्म्स के बैनर तले ‘गोरी गंगा’ म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो गया है,वीडियो में नीरज डबराल और मानसी राणा मुख्य भूमिका में हैं।वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है,मनीष पुरी ने वीडियो का फ़िल्मांकन किया है और संपादन दीपक रावत ने किया है।

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर लगाई आग,नए लुक को देख फैंस के छूटे पसीने।

बात करें नीरज डबराल की तो नीरज ने कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड संगीत जगत को दिए हैं,गढ़वाली,कुमाउनी कई गीतों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले नीरज एक के बाद एक कई वीडियो में नजर आ रहे हैं,गोरी गंगा वीडियो में नीरज और मानसी की जोड़ी काफी शानदार नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files के प्रीमियर पर रो पड़े दर्शक,थिएटर में आज रिलीज़ होगी फिल्म।

गोरी गंगा वीडियो में नीरज के लुक में भी थोड़ा बदलाव नजर आया इस बार नीरज ने अपने बालों को कलर कर दिया है,दर्शक नीरज के इस लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं।वहीँ मानसी ने भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही।

देखिए आप भी गोरी गंगा वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।