गोपाल सिंह रावत के गीत जा तितरी जा में कलाकारों ने बांधा समा,देखें वीडियो।

0
90
गोपाल सिंह रावत के गीत जा तितरी जा में कलाकारों ने बांधा समा,देखें वीडियो।

उत्तराखंड के जाने-माने गायक गोपाल सिंह रावत (Gopal Singh Rawat) के स्वरों से सजा गीत जा तितरी जा (Ja Titari Ja) हजारों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) से रिलीज गीत के वीडियो में गौरव गैरोला एवं प्रियंका पोलियाल ने समा बांध दिया है. 

यह भी पढ़ें: प्रधानी बौ वीडियो में कलाकारों ने जमाया रंग,लाखों दर्शकों ने की सराहना।

उत्तराखंड इंडस्ट्री के नामचीन कलाकार गौरव गैरोला (Gaurav gerola) एवं प्रियंका (priyanka poliyal) की जोड़ी जा तितरी जा वीडियो में नजर आई,दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है, गौरव इससे पहले भी कई वीडियो गीत और गढ़वाली फिल्मों में नजर आ चुके हैं, वे हर बार नए अंदाज में नजर आते हैं. हालांकि इस वीडियो में भी अपने अभियन और एक्सप्रेशन से चार चांद लगा दिए हैं.साथ ही सह कलाकारों ने भी जबरदस्त डांस से वीडियो को खूबसूरत बना दिया है,सभी कलाकार पांरपरिक वेशभूषा में आकर्षक लग रहे हैं.

यह भी पढे़ं: सपना म्यारा वीडियो का टीजर रिलीज, मोहित संग जमी भारती की जोड़ी।

इस गीत को गोपाल सिंह रावत ने स्वर दिए हैं. मोती शाह ने संगीत दिया है, इसके लिरिक्स गोपाल रावत द्वारा ही लिखे गए हैं. वीडियो का फिल्माकंन भरत शाह ने किया है, संपादन गोविंद नेगी ने किया है, वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी नवीन कुमार द्वारा की गई है. वीडियो का निर्देशन प्रेम चंद्रा देवराड़ी ने किया है. हिमाद्री फिल्म्स के निर्माता नीलिमा मिश्रा एवं प्रकाश मिश्रा हर बार नए गीतों का धमाका लेकर आते हैं, और अब इस गीत को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: बजाणी धुरा गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, आप भी देखिए दिल को छूने वाला ये गीत।

आप भी देखिए जा तितरी जा वीडियो। 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।