ओम तरोनी और मिनी उनियाल दिखेंगे नए अवतार में ,देखिए टीज़र।

0
180
23035-2om-taroni-and-mini-uniyal-will-be-seen-in-this-avatar-see-the-teaser

गिंज्याली फिल्म्स ने अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो का टीज़र रिलीज़ कर दिया है,टीज़र में ओम तरोनी और मिनी उनियाल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं,गीत को हरीश राणाकोटि व अनिशा रांगड़ ने गाया है। 

23035-2om-taroni-and-mini-uniyal-will-be-seen-in-this-avatar-see-the-teaser

 

यह भी पढ़ें:सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज़ डेट का एलान,बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे दो खान।

गिंज्याली फिल्म्स उत्तराखंड संगीत के प्रति समर्पित हैं और लोकसंगीत के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं,कई सुपरहिट गीत दे चुके इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले जल्द ही एक और वीडियो गीत रिलीज़ होने वाला है जिसका टीज़र आज रिलीज़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें: बिमला हे भग्यानी वीडियो में कलाकारों ने जमाया रंग,दर्शकों ने की सराहना।

हरीश राणाकोटि और अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकॉर्ड गीत राणी मखलोगा का वीडियो रिलीज़ को तैयार है,वीडियो में उत्तराखंड के उभरते हुए अभिनेता ओम तरोनी और बेहतरीन अदाकारा मिनी उनियाल नजर आने वाले हैं।टीज़र में दोनों ही राजा और महारानी के लुक में नजर आए जिससे लग रहा है कि वीडियो कुछ ख़ास होने वाला है।

यह भी पढ़ें:चार धाम मंगलम भजन में चार धामों की महिमा का है वर्णन,देखें।

ऐसे आपने कई  तरह के वीडियो देखे होंगे जिसमें बाँद अमरावती,सरूली कुमैण,जीतू बगड्वाल जैसे कई गीत हैं,अब ओम और मिनी उनियाल उसी किरदार में नजर आने वाले हैं,टीजर में दोनों ही अपने लुक से स्क्रीन पर शानदार नजर आ रहे हैं,गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत और विपिन पंवार ने हिलीवुड न्यूज़ से जानकारी साझा करते हुए बताया कि 08 मार्च को राणी मखलोगा वीडियो रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:पाल्या गांव की मायादार गीत बन रहा दर्शकों की पसंद,म्यूजिक ने किया थिरकने पर मजबूर।

वीडियो को राहुल कठैत ने फिल्माया है और अरुण फरासी ने इसे सम्पादित किया है,गीत को वीरेंद्र पंवार ने संगीत दिया है।कल का इन्तजार और कीजिए सोमवार को ये वीडियो आपके समक्ष होगा।

फ़िलहाल टीजर देखिए। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।