विराट कोहली ने खेला अपना 100वां टेस्ट मैच,स्पेशल मोमेंट में साथ दिखी अनुष्का।

0
51
23008-2Virat-kohli-played-his-100th-test-match-anushka-was-seen-together-in-a-special-moment

भारत के पूर्व कफ्तान विराट कोहली ने आज अपना 100वाँ टेस्ट मैच मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ खेला,कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली को स्पेशल कैप भेंट की,इस दौरान कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस ख़ास लम्हें का हिस्सा रही।कोहली के फ़ैंस लम्बे अरसे से कोहली के 71वें शतक का इन्तजार करमोहाली  रहे हैं,जो आज भी पूरा नहीं हो पाया।

23008-2Virat-kohli-played-his-100th-test-match-anushka-was-seen-together-in-a-special-moment

यह भी पढ़ें: पाल्या गांव की मायादार गीत बन रहा दर्शकों की पसंद,म्यूजिक ने किया थिरकने पर मजबूर।

विराट कोहली विश्व के महानतम बल्लेबाजों में से एक हैं,दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बड़े बड़े गेंदबाजों की रातों की नींद हराम की है लेकिन पिछले कुछ समय से कोहली ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं,आज अपना 100वाँ मैच खेल रहे कोहली मात्र 45 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान कर रहे पठान से कम बैक,रिलीज़ डेट का एलान।

विराट कोहली अपनी निरंतरता एवं फिटनेस के लिए खेल जगत में जाने जाते हैं,एक आक्रामक बल्लेबाज होने के साथ ही कोहली एक आक्रामक कफ़्तान भी रहे हैं,उनकी मैदान पर मौजदूगी किसी भी नए नवेले खिलाडी के लिए हौसला प्रदान करने वाली होती है।

यह भी पढ़ें: गुलाब डबोला के स्वरों में न मार झटका गीत हो रहा वायरल,कलाकारों ने जीता दिल।

कोहली ने 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना वनडे पदार्पण किया था और आज अपने क्रिकेट के बेहतरीन करियर का 100वाँ टेस्ट श्रीलंका के खिलाफ खेला,कोहली ने आज अपने टेस्ट में 8000 रनों के आंकड़ों को भी छू लिया है।वनडे में विराट कोहली ने 2008 में श्रीलंका के खिलाफ पदार्पण किया था।

यह भी पढ़ें: गुरु और बोहेमिया 6 साल बाद आए एक साथ नजर,चंद घंटों में ही मिलियन पहुँचा वीडियो।

विराट भारत ही नहीं बल्कि विश्व के महानतम बल्लेबाजों में गिने जाते हैं,2016 में कोहली  क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में प्रथम तीन स्थानों में शामिल थे,किंग कोहली के नाम से प्रसिद्ध कोहली के नाम कई रिकॉर्ड शामिल हैं जिसमें 205 पारियों में सबसे तेज 10000 रनों का विश्व रिकॉर्ड कोहली के नाम है,वहीँ दूसरे सबसे ज्यादा शतक और रन चेस में सबसे अधिक शतक भी शामिल हैं। भारत श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहले टेस्ट मैच में खबर लिखे जाने तक भारत 257 रन पर अपने पांच विकेट खो चुका है और अभी ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा मैदान पर मौजूद हैं।

अन्य सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।