गुरु और बोहेमिया 6 साल बाद आए एक साथ नजर,चंद घंटों में ही मिलियन पहुँचा वीडियो।

0
47

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो चुका है,प्रॉपर पटोला के बाद एक बार फिर गुरु और बोहेमिया एक साथ नजर आए हैं,वीडियो में नीरू बाजवा अपने जलवे बिखेर रही हैं।गुरु भारत के एकमात्र ऐसे सिंगर हैं जिनके गीत बिलियन व्यूज बटोरते हैं। 

22979-2guru-and-bohemia-came-together-after-6-years-the-video-reached-million-in-just-a-few-hours

 

यह भी पढ़ें: बेधड़क से डेब्यू करेगें लक्ष्य और शनाया कपूर,करण जौहर ने पोस्टर किया शेयर।

गुरु रंधावा का नया म्यूजिक वीडियो ‘पंजाबियां दी धी'(Punjabiyan di dhee) आज दोपहर को ही रिलीज़ हुआ है और अब तक मिलियन व्यूज भी बटोर चुका है।गुरु का फैन बेस इतना मजबूत है कि कुछ ही घंटों में कोई भी नया गीत मिलियन व्यूज बटोर लेता है।

यह भी पढ़ें: जानिए कौन है दून की देवांगना का पहला प्यार और क्या कुछ खास बताया उन्होंने इस बारे में ?(RJ Devanggana)

पंजाबियां दी धी म्यूजिक वीडियो भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है,गुरु और बोहेमिया की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने लगी है.प्रॉपर पटोला के बाद ये जोड़ी इस वीडियो में नजर आई है,गाने की लिरिक्स गुरु ने ही लिखी हैं और रैप बोहेमिया ने लिखा है,म्यूजिक प्रीत हुंडल ने दिया है।वीडियो में नीरू बाजवा मैन लीड में हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सौरभ जोशी ने ब्लॉगिंग में बनाया रिकॉर्ड,अब वीडियो में भी आने लगे नजर।

गुरु के वीडियो में जो रिच लुक नजर आता है इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला,बड़ी बड़ी कारें और दुबई की सड़कों पर धुआँ उड़ाती गाड़ियां वीडियो को और भी खास बना देती हैं,नीरू बाजवा ने वीडियो में जमकर जलवे बिखेरे हैं।6 साल पहले गुरु और बोहेमिया का प्रॉपर पटोला म्यूजिक वीडियो आया था जिसने धमाल मचा दिया था और अब तक यूट्यूब पर 175 मिलियन व्यूज बटोर चुका है,6 साल बाद फिर ये जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका के सुरों का जादू ,नया गीत भी मचा रहा है धमाल।पढ़ें ये रिपोर्ट

दर्शक इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और गुरु की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं,हाल ही में गुरु का डांस मेरी रानी और नाच मेरी रानी जैसे कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं,ईस्ट और वेस्ट का बेहतरीन तालमेल इस वीडियो में देखने को मिला इण्डिया में रैप का इजाद करने वाले बोहेमिया आज भी उसी रंग में नजर आ रहे हैं।

देखिए वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।