झुमकी वीडियो ने 15 मिलियन व्यूज बटोर बनाया नया रिकॉर्ड,पढ़ें रिपोर्ट।

0
139
झुमकी वीडियो ने 15 मिलियन व्यूज बटोर बनाया नया रिकॉर्ड,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत में हर दिन कई गीत जारी होते हैं, जिनमें कुछ गीत नाम के लिए रह जाते हैं, लेकिन कुछ गीत दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ जाते हैं, ऐसा ही एक गीत झुमकी (Jhumki) जो रिलीज होने के बाद से अब तक मिलियन लोगों को अपना दीवाना बना चुका है, हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) से जारी हुए इस गीत ने यूट्यूब पर 15 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: बजाणी धुरा गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, आप भी देखिए दिल को छूने वाला ये गीत।

उत्तराखंडी गायक दर्शन फर्स्वाण (Darshan Farswan) की आवाज में झुमकी म्यूजिक वीडियो ने व्यूज के मामले में सभी गीतों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, गीत हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है, गीत को भले ही रिलीज हुए काफी समय हो चुका है लेकिन अभी भी इसका सुरुर जारी है, झुम-झुम झुमक्याली का शोर हर जगह सुनने को मिल रहा है. शैलेंद्र शैलू के म्यूजिक ने सभी को थिरकने पर मजबूर किया है.

यह भी पढ़ें: तेरी खुद गीत हुआ रिलीज, रज्जू बिष्ट की गायिकी ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध,देखें।

झुमकी गीत के लिरिक्स के साथ ही इसके वीडियो ने भी धमाल मचाया है, इसकी धुन पर दर्शकों के वीडियो जमकर वायरल हुए ही है, लेकिन कलाकारों के डांस स्टेप को भी खूब कॉपी किया गया, इंस्टाग्राम पर तेजी से इसके रिल्स वायरल हुए हैं, इतना ही नहीं हिमाद्री के निर्माता नीलीमा मिश्रा एवं प्रकाश मिश्रा ने इस गीत पर प्रतियोगिता भी रखी, जिसके विजेता को पुरस्कृत भी किया गया, साथ ही इसके कई कवर वीडियो भी बने जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

वहीं वीडियो में आकाश नेगी और दीक्षा बड़ोनी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया, कलाकारों के अभिनय को भी इस गीत ने मिलियन दर्शकों ने खूब सराहा है, वीडियो का खूबसूरत निर्देशन सैंडी गुसाईं ने किया,फिल्मांकन गोविंद बिष्ट एवं संपादन का काम अंकित सेनवाल ने किया है.

यह भी पढ़ें: झुमकी गीत नृत्य प्रतियोगिता का रिजल्ट घोषित,जानिए कौन रहा विजेता।

आप भी देखिए झुमकी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।