जींस टॉप वाली ने जीता लाखों दर्शकों का दिल,जानिए किसने बिखेरे हैं जलवे।

0
205
जींस टॉप वाली ने जीता लाखों दर्शकों का दिल,जानिए किसने बिखेरे हैं जलवे।

अपनी मनमोहक और प्राकृतिक सौदर्यता के लिए विख्यात उत्तराखंड की खूबसूरती को दिखलाता म्यूजिक वीडियो जींस टॉप वाली (Jeans top wali) ने यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. वीडियो में जस पंवार के साथ पूजा पंवार की जोड़ी नजर आई.

यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए गीत जींस टॉप वाली को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, इस गीत के रिलीज होने के बाद से लेकर अब तक यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं. इस गीत को हर्षित जोशी और ममता जोशी ने स्वर दिए हैं. इसके लिरिक्स भागचंद्र सावन ने लिखे हैं, इसे म्यूजिक वी केश ने दिया है. गीत,संगीत का तालमेल खूबसूरत लग रहा है.

यह भी पढ़ें: संजय अनिशा की जोड़ी फिर धमाल मचाने को तैयार,धुर्मा का पोस्टर रिलीज़।

वीडियो में उत्तराखंड के हिमालय रिसोर्ट चोपता(बणिया कुंड) में फिल्माया गया है, लोकेशन एवं हिमालय के दर्शन इस वीडियो में देखने को मिले हैं, उत्तराखंड के जाने-माने चेहरे वीडियो में अभिनय करते नजर आए, पूजा भंडारी और जस पंवार ने अपने जबरदस्त अभिनय से वीडिय को खूबसूरत बना दिया है, साथ ही दोनों ही कलाकार इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में गिने जाते हैं, उनके अभिनय और डांस से हर कोई वाकिफ हैं, इतना ही नहीं उन्हें देखना भी पसंद करते हैं. पूजा अपनी अदाओं से हर बार दर्शकों का मन मोह लेती है.

वीडियो का शानदार फिल्माकंन दीपांशु जंगली ने किया है. चोपता की हसीन वादियों को बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया है. वीडियो का निर्देशन अभिनय के साथ ही जस पंवार द्वारा किया गया, जस कई प्रतिभाओं के धनी हैं, वे हर बार नए अंदाज में आकर दर्शकों को चौंका देते हैं. और इसके परिणाम दर्शकों के कमेंट के माध्यम से सामने आ रहा है. लाखों दर्शक अब तक वीडियो को देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें: भग्यानी सुभो की वीडियो में कलाकारों ने लगाए चार चांद, लाखों दर्शकों की बन रहा पसंद।

आप भी देखिए चोपता के हसीन वादियों में फिल्माया गया वीडियो गीत जींस टॉप वाली।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।