भौजी मेरी छैला सेल्फी की शौक़ीन,संजू हुए हैरान,देखिए ये मजेदार वीडियो।

0
62

हिमाद्रि फिल्म्स के बैनर तले संजू सिलोड़ी और पूजा काला अभिनीत ‘भौजी मेरी छैला’ म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है।वीडियो अब तक यूट्यूब पर 60 हजार के पार व्यूज बटोर चुका है,दर्शक इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

22904-2bhoji-meri-chaila-is-a-fan-of-selfies-sanju-is-shocked-watch-this-funny-video

 

यह भी पढ़ें: जसपाल,प्रीती की जुगलबंदी में रजीमाला गीत बना पसंदीदा,दर्शकों ने कहा वाह।

संजू सिलोड़ी उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध कलाकार हैं और अपने अभिनय से किसी भी वीडियो में चार चाँद लगा देते हैं,भौजी मेरी छैला वीडियो गीत देवर भाभी की खट्टी मीठी नोंक झोंक पर आधारित है।गीत को आकाश भारद्वाज ने आवाज दी है,इसमें मोती शाह ने संगीत दिया है गीत की रचना श्रवण भारद्वाज ने की है,वीडियो का फिल्मांकन विजय भारती ने किया है।अभिनय के साथ ही संजू सिलोड़ी ने वीडियो का निर्देशन भी किया है।

यह भी पढ़ें:रमेश जगरिया के सुरों में न्योली गीत रिलीज़,जानें क्या होते हैं न्योली गीत।

वीडियो की स्क्रिप्ट काफी शानदार रची गई है,जिसमें पूजा एक मॉडर्न भाभी के किरदार में हैं जो सेल्फी की बहुत शौक़ीन हैं,फिर संजू कहते हैं बौजी तुम बहुत चटक(तेज) हो फिर एक ताई जी कहती हैं बेटा चटक नहीं छैल छबीली है ये।फिर गाने की शुरुआत होती है।श्रवण भारद्वाज ने बेहद ही खूबसूरत गीत लिखा है जिसे आकाश ने बखूबी गाया भी है।

यह भी पढ़ें: मोहब्बता म्यूजिक वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,लव इमोशन्स का दिखा कॉम्बो।

संजू और पूजा की जोड़ी इससे पहले दर्शक सुरमा लगोलू काजल लगोलू वीडियो में देख चुके हैं।दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं जो स्क्रीन पर साफ़ नजर आया। अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा है तो यहाँ देखिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।