Pushpa: The Rise स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों देवभूमि में बीता रहे क्वालिटी टाइम,तस्वीरें हुई वायरल।

0
130
Pushpa: The Rise स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों देवभूमि में बीता रहे क्वालिटी टाइम,तस्वीरें हुई वायरल।

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा दा राइज (Pushpa: The Rise) स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज उत्तराखंड पहुंचे हैं, जौली एयरपोर्ट पर बिजनेसमैन नितिन पुंडीर ने उन्हें गुलदस्ता भेंट कर अल्लू का स्वागत किया,इस दौरान मास्क पहने के बावजूद भी फैंस ने उन्हें पहचान लिया, जिसकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: प्रेम आहुति पर आधारित फिल्म चक्रव्यूह की शूटिंग हुई शुरू,घटोत्कच मंदिर में हुआ मुहूर्त शूट। 

हाल ही में रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा दा राइज (Pushpa: The Rise) के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों सूकून के पल बीताने के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं, अभिनेता विशेष चार्टर प्लेन से देहरादून के जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे,जहां कारोबारी नितिन पुंडीर ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर देवभूमि में स्वागत किया, इसी दौरान एयरपोर्ट पर मास्क पहनने के बावजूद भी उनके फैंस ने उन्हें घेर कर सेल्फी लेने लगे,जिससे अल्लू अर्जुन काफी खुश नजर आए.

यह भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुए ‘डिस्को किंग’ बप्पी लहरी, बेटी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल।

जानकारी के हवाले से अल्लू अर्जुन के आने की सूचना केवल स्थानीय कारोबारी नितिन पुंडीर को ही थी. जिससे उन्होंने ही अल्लू का स्वागत किया है. लेकिन एयरपोर्ट पर खास बात यह रही है कि वे बिना किसी सिक्योरिटी, बाउंसर और बिना स्टाफ के अकेले देहरादून पहुंचे हैं, बताते चलें कि अल्लू अर्जुन किसी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड नहीं आए, बल्कि नरेंद्र नगर स्थित आनंदा रिसॉट आए हुए हैं, वो यहां कुछ दिन आराम फरमाना चाहते हैं, वे करीबन एक हफ्ते तक रुकेंगे. और औपचारिक तौर पर किसी से भी नहीं मिलेंगे.

Allu Arjun In Uttarakhand

बता दें एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म पुष्पा द राइज ने तहलका मचा रखा है, दर्शकों का बेहद प्यार फिल्म को मिला है. अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा की एक्टिंग ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है,उनके लुक और स्टाइल को हर कोई कॉपी कर रहा है, हालांकि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की इस फिल्म को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2022 में फिल्म ऑफ द ईयर का अवार्ड मिल चुका है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर गुलशन पांडेय ने ओम तरोनी के साथ गढ़वाली गीत में जमकर किया डांस, यहां देखें वीडियो।