जॉर्डन का वैलेंटाइन वीक में टूटा दिल ‘जाने क्यों’ इस वायरल वीडियो मेँ।

0
190

वैलेंटाइन वीक को गुजरे अभी एक हफ्ता ही हुआ है और गुजरे हफ्ते कई दिल जुड़े होंगे तो यक़ीनन कई दिल टूटे भी जरूर होंगे,कुछ ऐसा ही दिखलाता एक म्यूजिक वीडियो ‘जाने क्यों ‘(Jane Kyun) हार्दिक स्टूडियोज के बैनर तले लव बर्ड्स के लिए रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों की भावनाओं को जोड़ रहा है।  

22791-2jordans-heart-broken-in-valentines-week-jane-kyun-in-this-viral-video

यह भी पढ़ें: ब्वगठया मारी वीडियो में एक बार फिर पन्नु के अभिनय ने किया गदगद,लाखों की बना पसंद।

कहते हैं प्यार एक खूबसूरत एहसास है,जो कि दो आत्माओं को मिलाने की क्षमता रखता है,लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि यही सुखद अहसास एक दर्द बन जाता है,कभी दोनों को दर्द मिलता है तो कभी एक ही इस दर्द का भागी बनता है।हार्दिक स्टूडियोज से रिलीज़ हुआ म्यूजिक वीडियो ‘जाने क्यों’ऐसी ही कुछ कहानी बयाँ करता है।

यह भी पढ़ें: सतपाल महाराज की बहु मोहिना कुमारी जल्द बनने वाली हैं मां, शेयर की तस्वीरें।

जॉर्डन ने इस खूबसूरत गीत को लिखा है और करिश्मा शाह (Karishma Shah)के साथ इसे आवाज भी दी है,रुहान भारद्वाज ने इसे संगीत दिया है,वीडियो में जॉर्डन और दिक्षा बडोनी मुख्य भूमिका में रहे,वीडियो का निर्देशन मोहित सिल्सवाल एवं फिल्मांकन राहुल बोरियान ने किया है।

यह भी पढ़ें: आशीष चमोली हुए नेहा के प्यार में दीवाने,प्रेम रोग वीडियो में रोमांस करते आए नजर।

वीडियो में जॉर्डन और दिक्षा की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है,दोनों ने ही अपनी भूमिका को बड़ी सहजता से निभाया है,जॉर्डन और करिश्मा ने इसे गाया भी लाजवाब है।वीडियो का स्क्रीनप्ले काफी शानदार है जिसमें वर्तमान और अतीत एक ही क्रम में चलता हुआ साफ़ नजर आ रहा है।एक तरफ नया नवेला इश्क़ है तो एक ओर अतीत का दर्द।

आगे की कहानी आप Hardik Studios पर देख सकते हैं।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।