ब्वगठया मारी वीडियो में एक बार फिर पन्नु के अभिनय ने किया गदगद,लाखों की बना पसंद।

0
110
ब्वगठया मारी वीडियो में एक बार फिर पन्नु के अभिनय ने किया गदगद,लाखों की बना पसंद।

उत्तराखंड इंडस्ट्री के जाने-माने लोकप्रिय एक्टर पन्नु गुसाईं (Pannu Gusain) ने एक बार फिर अपने कॉमेडियन अंदाज में ब्वगठया मारी (Bwagthya Maari) वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया है, नमस्ते फिल्म्स (Namaste Films) से जारी हुए इस वीडियो ने यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: घागरी को घेरो वीडियो रिलीज,उत्तराखंड इंडस्ट्री की सुपर क्यूट जोड़ी ने मचाया धमाल,देखें।

विवेक नौटियाल (Vivek Nautiyal) एवं अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) की आवाज में आया गीत ब्वगठया मारी लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. इस गीत को शैलेंद्र शैलू ने म्यूजिक दिया है. रिदम महेश चंद एवं सुभाष पांडे ने दी है. विवेक और अनिशा की गायिकी को श्रोताओं ने खूब पसंद किया है. इससे पहले भी कई गीत इनकी आवाज में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: काजल का झुमका बाजार में फेमस,आप भी देखिए युवाओं का दिल धड़काता ये वीडियो।

वीडियो में पन्नु गुसाईं एवं शिवानी भंडारी (Shivani Bhandari) दंपत्ति के किरदार में नजर आए, दोनों कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय को स्क्रीन पर पेश किया है. इससे पहले भी यह जोड़ी कई वीडियो में नजर आ चुकी है, दोनों कलाकार उत्तराखंड इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकारों में से हैं, जो हर बार अपने अभिनय से दर्शकों को चौंका देते हैं. साथ ही सहकलाकारों ने भी अपने जबरदस्त भूमिका निभाई है. वीडियो में पन्नु अपने अंदाज से दर्शकों के दिलों को फिर से जीत लेते हैं.

वहीं वीडियो का फिल्मांकन नवी बर्तवाल ने किया है. वीडियो का जबरदस्त निर्देशन विजय भारती ने किया है. संपादन का काम शाहिल बर्तवाल ने किया है. नमस्ते फिल्म्स के निर्माता प्रकाश गुसाईं एवं सिम्पल जी हर बार नए गीत लेकर आते हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है, औऱ अब इस गीत ने भी यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. साथ ही फैंस इस्टा रील्स बनाकर गीत के अपना प्यार दे रहे हैं.

आप भी देखिए ब्वगठया मारी वीडियो गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।