आशीष चमोली हुए नेहा के प्यार में दीवाने,प्रेम रोग वीडियो में रोमांस करते आए नजर।

0
185
आशीष चमोली हुए नेहा के प्यार में दीवाने,प्रेम रोग वीडियो में रोमांस करते आए नजर।

अपने दमदार अभिनय और गायिकी से लगातार दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर आशीष चमोली (Ashish chamoli) औऱ नेहा भंडारी (Neha Bhnadari) की जोड़ी में आया गीत प्रेम रोग (Prem Rog) लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, यूट्यूब पर रिलीज होने से लेकर अब तक इस गीत ने 3 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.  

यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले जारी हुए गीत को आशीष चमोली और आस्था सिंह ने स्वर दिए हैं, म्यूजिक देने के साथ ही कंपोजीशन यमनजीत मंगोली ने की है. लिरिक्स नवीन भट्ट ने लिखे हैं. गीत,संगीत को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों की गायिकी ने गीत में प्यार के रंग भर दिए हैं. वहीं वीडियो का फिल्मांकन टीम बैलेंस(गौरव राणा) ने किया है. ड्रोन वर्क अजय सहानी ने किया है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

वीडियो में आशीष चमोली के साथ नेहा भंडारी की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है, नेहा के एक्सप्रेशन ने लाखों दिलों को जीत लिया है, इस जोड़ी को फैंस भी एक साथ देखना पसंद करते हैं, बता दें आशीष एक्टिंग से तो धमाल मचाते ही हैं,साथ ही अपनी आवाज का जादू भी चलाते हैं. साथ ही आस्था सिंह की गायिकी ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है. हर किसी की जुबान पर यह गीत चढ़ चुका है. यही नहीं फैंस उनके गीतों पर इस्टा रील्स बना कर अपना प्यार दे रहे हैं. हार्दिक फिल्म्स के प्रड्यूसर जस पंवार हर बार अपने दर्शकों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं, जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं, औऱ अब प्रेम रोग वीडियो पर लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है.

यह भी पढ़ें: शिल्की मेरी छा गीत हुआ रिलीज, एक ही फ्रेम में नजर आए हिलीवुड के कई सुपरस्टार।

आप भी देखिए रोमांटिक वीडियो गीत प्रेम रोग।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।