दिल मा बसिगे वीडियो में कलाकारों ने जीता लाखों दर्शकों का दिल,आप भी देखिए।

0
223
दिल मा बसिगे वीडियो में कलाकारों ने जीता लाखों दर्शकों का दिल,आप भी देखिए।

दिल मा बसिगे (Dil ma basige) वीडियो में अंकित रावत (Ankit Rawat) एवं प्राची पंवार (Prachi Panwar) के अभिनय ने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से रिलीज हुए गीत ने यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

दिल मा बसिगे गीत को उत्तराखंड के जाने-माने औऱ लोकप्रिय गायक रोहित चौहान (Rohit Chauhan) एवं सोनम सुरवंदिता (Sonam Survandita) ने स्वर दिए हैं. इसके लिरिक्स जय कुरियाल ने लिखे हैं, म्यूजिक देने के साथ ही मिक्सिंग रोहित भंडारी ने की है. बतौर रिकॉर्डिस्ट की भूमिका अशीष नवल ने निभाई है. रोहित अपनी गायिकी से हर बार छा जाते हैं, साथ ही सोनम की गायिकी मंत्रमुग्ध कर देती है. गीत,संगीत का तालमेल खूबसूरत लग रहा है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

वीडियो में अंकित रावत एवं प्राची पंवार की जोड़ी ने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है. प्राची पंवार यानी कमली उत्तराखंड इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्री हैं, जो हर बार नए अंदाज में आकर दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती है. हालांकि अब अंकित भी लगातार अपने अभिनय का परचम लहरा रहे हैं, उनकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है. वीडियो सॉन्ग के अलावा वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब वाह वाही लूटते हैं. दिल मा बसिगे गीत के वीडियो में दोनों कलाकार रोमांटिक अंदाज में नजर आए, उनके अभिनय और डांस ने पूरे वीडियो को रोमांटिक बना दिया है.

यह भी पढ़ें: छमा छम गीत हुआ रिलीज, सिड के लुक ने कई हसीनाओं को बनाया दीवाना,देखें।

वहीं वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. वीडियो का निर्देशन अंकुश सकलानी द्वारा किया गया. दर्शक लगातार इस वीडियो को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो ने रिलीज होने के बाद से अब तक 1 लाख से भी अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. साथ ही दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं.
आप भी देखिए दिल मा बसिगे वीडियो गीत ।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।