कमल धनाई का यह गीत हो रहा वायरल,यूट्यूब पर बटोरे मिलियन व्यूज।

0
कमल धनाई का यह गीत हो रहा वायरल,यूट्यूब पर बटोरे मिलियन व्यूज।

हर बार अपने गीतों पर दर्शकों को झुमाने वाले गायक कमल धनाई (KAMAL DHANAI) का फेमस गीत सरकारी जवैं (SARKARI JAWAIN) तेजी से वायरल हो रहा है, यूट्यूब पर 1 मिलियन से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. बेलेश्वर धाम प्रोडक्शन (Beleswar dham) के बैनर तले यह गीत किया गया है.

यह भी पढ़ें: छमा छम गीत हुआ रिलीज, सिड के लुक ने कई हसीनाओं को बनाया दीवाना,देखें।

उत्तराखंडी गायक कमल धनाई नए अंदाज में अपने गीतों का धमाका लेकर आते हैं. उनकी आवाज में आए गीत सरकारी जवैं को कई दर्शकों ने खूब पसंद किया है, सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के साथ ही यूट्यूब पर भी वायरल हो रहा है, रिलीज होने से लेकर अब तक इस गीत ने मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: मोहन और अनिशा की गायिकी में कर्ज गीत बन रहा लाखों की पसंद,देखें।

वह अपने अलग तरह के गीतों के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सरकारी जवैं गीत को कमल धनाई एवं वंदना रावत ने स्वर दिए हैं. संगीत ज्योति प्रकाश रावत ने दिया है. जितना खूबसूरत गायकों ने गाया है उतना ही बेहतरीन संगीत ज्योति ने दिया है. बता दें कमल इससे पहले भी ऐसे ही डीजे सॉन्ग से धमाल मचाते आ रहे हैं, जिनमें तेरु बुबा बदलिगे, करि ना चिड़कु चस जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं. वहीं सरकारी जवैं गीत में अमन नेगी सूरी ने रैप का तड़का लगाया है.

बेलेश्वर धाम के निर्माता जगदीश जोशी ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया. वीडियो में दोनो ही गायक गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो का फिल्मांकन और संपादन का काम विकास उनियाल ने किया है. यह गीत प्रेम प्रसंग पर आधारित है, जवैं का अर्थत होता है दामाद, वर्तमान समय में लड़के की सरकारी नौकरी को लेकर काफी डिमांड होती है.औऱ इस गीत में भी लड़की के माता-पिता को सरकारी नौकरी वाले लड़के को ही दामाद बनाना चाहते हैं. दर्शक इस गीत को खूब पसंद कर रहे हैं, औऱ इस सच्चाई पर हामी भी भर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मंहगाई की मार मा गीत में धनराज शौर्य ने दिखाया आम आदमी का दर्द,आप भी सुनिए।

सरकारी जवैं गढ़वाली गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Exit mobile version