घागरी को घेरो वीडियो रिलीज,उत्तराखंड इंडस्ट्री की सुपर क्यूट जोड़ी ने मचाया धमाल,देखें।

0
241
घागरी को घेरो वीडियो रिलीज,उत्तराखंड इंडस्ट्री की सुपर क्यूट जोड़ी ने मचाया धमाल,देखें।

उत्तराखंड इंडस्ट्री में अपने अभिनय औऱ डांस से लगातार दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ते यंग अभिनेता अंकित रावत (Ankit Rawat) एवं अभिनेत्री नताशा शाह (Natasha Shah) एक बार फिर धमाल मचाने आ गए हैं. नमस्ते फिल्म्स (Namaste Films) के बैनर तले घागरी को घेरो (Ghaghri Ko Ghero) वीडियो रिलीज किया गया है, जिसे दर्शक जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कमल धनाई का तेरु भैजी थाणेदार गीत हो रहा वायरल,राज टाइगर ने लगाया रैप का तड़का।

घागरी को घेरो वीडियो में अंकित रावत और नताशा शाह की जोड़ी ने समा बांध दिया है, दोनों ही कलाकारों ने अपने अभिनय को बड़ी खूबसूरती के साथ स्क्रीन पर प्रदर्शित किया है. अंकित अपनी क्यूटनेस के लिए जाने जाते हैं, और नताशा अपनी जबरदस्त अदाकारी के जानी जाती हैं, यूं तो दोनों कलाकार हर किरदार को बखूबी निभाते हैं, बता दें दोनों ही कलाकार यंग होने के साथ ही न्यू भी हैं, लेकिन उनके इंडस्ट्री के अनुभव ने उन्हें काबिले तारीफ बना दिया है. हर कोई दर्शक उन्हें देखना पसंद करता है, दोनों के ही सोशल मीडिया से लेकर व्यक्तिगत तौर पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. और अब इस वीडियो में भी उनकी प्यार में होती नोंक-झोंक दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: हाई फाई खर्चा गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, गायिकी की जमकर हो रही तारीफ।

नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले घागरी को घेरो गीत को रिलीज किया गया है. इस गीत को अनिशा रांगड़(Anisha Ranghar) और अमित खरे (Amit Kharre) ने स्वर दिए हैं, दोनों की गायिकी लगातार दर्शकों की पसंद बनती जा रही है, और हर युवा वर्ग के जुबान पर चढ़ते जा रहे हैं, औऱ यह पहली बार नहीं हो रहा है, अनिशा ऐसी गायिका हैं, जो अपनी मधुर आवाज से शुमार हैं, औऱ इनकी आवाज में कई सुपरहिट गीत जारी हुए हैं. वहीं अमित इंडस्ट्री में नया चेहरा होने के साथ ही नई आवाज भी हैं, जिन्हें दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं, भामा मेरी सुपरहिट गीत देने के बाद से उनकी अलग पहचान बन गई हैं, औऱ अब इस गीत को भी प्यार मिल रहा है, इसके अलावा इसके लिरिक्स दीप सिंह औऱ विशाल शर्मा ने संगीत दिया है. गीत,संगीत का तालमेल आकर्षक लग रहा है, रिदमबद्ध सुभाष पांडे ने किया है.

यह भी पढ़ें: ब्वगठया मारी वीडियो का टीजर आउट,दर्शकों को पूरे वीडियो का है इंतजार,रिपोर्ट।

वीडियो का फिल्माकंन क्रिएटिव बुड़बक द्वारा किया गया है, निर्देशन और कोरियोग्राफी सोहन चौहान द्वारा की गई है. निर्माता प्रकाश गुसाईं और सिम्पल जी इस बार एक बड़ा धमाका लेकर के आए हैं, घागरी को घेरो से लगातार दर्शकों का प्यार लूट रहे हैं, वे हर बार नई रचनाएं नए कॉन्सेप्ट के साथ लेकर आते रहते हैं, औऱ दर्शकों के बेसब्री से इतंजार भी रहता है. फिलहाल घागरी को घेरो गीत को रिलीज कर कई दर्शकों के इंतजार को खत्म भी कर दिया है, साथ ही जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दर्शकों की ओर से कमेंट बॉक्स में देखने को मिल रही है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड संस्कृति को दर्शाता अपडु पैरवार पैरा गीत बन रहा है श्रोताओं की पंसद।

आप भी देखिए रोमांटिक वीडियो घागरी को घेरो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।