उत्तराखंडी लोक भाषा में कथा का आयोजन,हिमाद्री फिल्म्स फेसबुक पर देखें लाइव।

0
213
उत्तराखंडी लोक भाषा में कथा का आयोजन,हिमाद्री फिल्म्स फेसबुक पर देखें लाइव।

हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) के द्वारा श्री राम कथा का पिथौरागढ़ में आयोजन किया जा रहा है, उत्तराखंडी लोक भाषा में कथा का लाइव प्रसारण हिमाद्री फिल्म्स के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर देख सकते हैं.

यह भी पढे़ं: हिमाद्री फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है उत्तराखंड के प्रमुख इष्टदेवों की भागवत कथा का लाइव प्रसारण,देखें।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में हिमाद्री फिल्म्स के निर्माता नीलिमा मिश्रा (Neelima Mishra) एवं प्रकाश मिश्रा (Prakash Mishra) द्वारा श्री राम कथा का आयोजन माघ शुक्ल प्रतिपदा को किया है, जिसका संचालन 2 फरवरी से शुरु हो गया है, औऱ  10 फरवरी तक होगी, कथा का वाचन जगत गुरु जगतगुरू प्रस्थानत्रय भाष्यकर रामानन्दाचार्य पद्मविभूषण स्वामी श्री रामभद्राचार्य जी के कृपापात्र शिष्य पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री (उत्तराखण्डी) जी के मुखारबिंदु से किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: पारंपरिक लोक वाद्ययंत्र विधा में ढोल वादन में अंजू ने किया प्रथम स्थान हासिल।

फिल्म्स के निर्माताओं ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि जो भी भक्त इस कथा का श्रवण नहीं कर पा रहे हैं, वे हिमाद्री फिल्म्स के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर लाइव श्री राम कथा का श्रवण कर सकते हैं. इसके अलावा बता दें नीलिमा मिश्रा और प्रकाश मिश्रा हर बार अपने दर्शकों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते हैं साथ ही कथा का आयोजन भी करवाते रहते हैं. जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. सभी भक्तों से निर्माताओं ने अनुरोध किया है कि वे भी लाइव कथा का श्रवण कर श्री राम का नाम भजे.

नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर आप लाइव कथा को सुन सकते हैं.

https://fb.watch/b25-zan4nH/

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।