ओणेश्वर महादेव मंदिर की विशेषता बताते इस गीत ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध,सुनें।

0
327
ओणेश्वर महादेव मंदिर की विशेषता बताते इस गीत ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध,सुनें।

टिहरी जिले के प्रतापनगर क्षेत्र में सबसे प्राचीन एवं प्रसिद्ध मंदिर ओणेश्वर महादेव (Oneshwar Mahadev) की खूबसूरती को दर्शाता गीत रिलीज हो गया है, गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) ने इस गीत को जारी किया है,गीत को हारुल अंदाज में पेश किया गया है. दर्शक लगातार इस गीत को पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मंहगाई की मार मा गीत में धनराज शौर्य ने दिखाया आम आदमी का दर्द,आप भी सुनिए।

ओणेश्वर महादेव गीत को प्रवीन बनाली (Praveen Banali) एवं प्रिंयका पंवार (Priyanka Panwar) ने स्वर दिए हैं, संगीत राहुल सैनी ने दिया है. इस गीत में महादेव मंदिर की खूबसूरत औऱ मंदिर से जुड़ी विशेषताओं को दर्शाया है, श्रोताओं ने गायकों की गायिकी को खूब पसंद कर रहे हैं, प्रिंयका जौनसार,हिमाचल में तो धमाल मचा ही रही हैं, लेकिन अब गढ़वाली गीतों से भी वाह वाही लूट रही हैं. और इससे पहले भी प्रवीन बनाली ने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. इनकी गायिकी को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: नौकरी का बाना गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, विरेंद्र शौर्य की गायिकी ने बांधा समा।

जितनी खूबसूरत से गायकों ने इसे गाया है, उतना ही जबरदस्त संगीत राहुल ने दिया है, दर्शक लगातार इसे पसंद करते हैं, गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है, वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन विकास उनियाल ने किया है, दर्शक लगातार इसे पसंद कर रहे हैं,साथ ही बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: लोकगीत जगदम्बा राणी बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद, आप भी देखें।

आप भी देखिए ओणेश्वर महादेव गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।