नौकरी का बाना गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, विरेंद्र शौर्य की गायिकी ने बांधा समा।

0
108
नौकरी का बाना गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, विरेंद्र शौर्य की गायिकी ने बांधा समा।

उत्तराखंड संगीत जगत में कई गीत होटेलियर पर बने हैं, ऐसा ही नया गीत नौकरी का बाना (Nokari ka Bana) रिलीज हो गया है, गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) ने इसे जारी किया है. विरेंद्र शौर्य (Virendra Saurya) की गायिकी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मंहगाई की मार मा गीत में धनराज शौर्य ने दिखाया आम आदमी का दर्द,आप भी सुनिए।

नौकरी के लिए घर से दूर विदेश गए प्रवासी के दर्द को गीत नौकरी का बाना के माध्यम से दर्शाया गया है. जीवनयापन के लिए कई संघर्षों से जूझना पड़ता है, अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए उत्तराखंड के अधिकांश लोग होटेलियर हैं, उनके इस दर्द को गीत के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचाया है. इस गीत को उत्तराखंडी गायक विरेंद्र शौर्य ने अपने स्वरों से पिरोया है. प्रदीप डिमरी ने इसे संगीतबद्ध किया है. गीत,संगीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी की जीवन गाथा को दर्शाता गीत नेगी दा रिलीज,पढ़ें रिपोर्ट।

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. वीडियो का संपादन विकास उनियाल ने किया है, इस गीत ने कहीं न कहीं उन उत्तराखंडी प्रवासियों को अपने घर की याद दिला दी होगी. इसके अलावा निर्माता हर बार दर्शकों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते हैं. और दर्शकों के दिलों में जगह बना लेते हैं. और अब इस गीत से भी हजारों श्रोताओं के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भानुमति संग गजे सिंह की जोड़ी ने मचाया धमाल,वीडियो हुआ मिलियन पार,देखें।

आप भी देखिए नौकरी का बाना गीत।

उत्तराखंड फिल्म जगत की ताजातरीन जानकारी देखिए हिलीवुड प्राइम टाइम पर।