मंहगाई की मार मा गीत में धनराज शौर्य ने दिखाया आम आदमी का दर्द,आप भी सुनिए।

0
79
मंहगाई की मार मा गीत में धनराज शौर्य ने दिखाया आम आदमी का दर्द,आप भी सुनिए।

उत्तराखंड संगीत जगत के मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य (Dhanraj Saurya) की आवाज में समाज की सच्चाई यानी बढ़ती महंगाई पर आधारित गीत मंहगाई की मार मा (Mahgaai Ki Mar Ma) रिलीज हो गया है. गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के बैनर तले यह गीत जारी हुआ है. 

यह भी पढ़ें: झंगरा घोड़ू गीत बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,गीत,संगीत ने बांधा समा।

आए दिन देश में मंहगाई बढ़ती जा रही है, आम आदमी की जिंदगी काफी मुश्किल भरी हो चुकी है, पैट्रोल से लेकर खाने-पीने की वस्तुएं महंगी हो चुकी हैं, कहीं न कहीं निम्न स्तर के लोगों की कमर मंहगाई ने तोड़ दी है, औऱ इसी सच्चाई को धनराज शौर्य ने मंहगाई की मार मा गीत के माध्यम से दर्शकों के दर्शाया है. इस गीत को राहुल सैनी ने संगीत दिया है. धनराज ऐसे गायक हैं जो अपनी गायिकी से दर्शकों के दिलों को जीत लेते है, और उनकी गायिकी को खूब पसंद किया जाता है.

यह भी पढ़ें: सुपरहिट जोड़ी संजय एवं अनिशा की जुगलबंदी में पिंका पिंका वीडियो रिलीज,कई सितारे एक साथ आए नजर।

इस गीत के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों ने खूब पसंद किया है, और जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. मंहगाई को लेकर सभी लोग परेशान हैं, और इसी एहसास को दर्शकों ने कमेंट बॉक्स में प्रदर्शित किया है. गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत ने इस  गीत को रिलीज कर दर्शकों के दर्द को उकेरा है, निर्माता हर बार दर्शकों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते हैं,और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. हालांकि अब इस गीत को भी दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मधुली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,अजय संग नताशा की जोड़ी ने बांधा समा,देखें।

आप भी सुनिए मंहगाई की मार मा गीत ।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।