रुट रंग रुट गीत तेजी से हो रहा वायरल,अंश का फौजी किरदार बना दर्शकों की पसंद।

0
84
रुट रंग रुट गीत तेजी से हो रहा वायरल,अंश का फौजी किरदार बना दर्शकों की पसंद।

उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो रुट रंग रुट (Root Rang Root) लगातार यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले इसे जारी किया गया है, अंश एवं पूजा की जोड़ी को लगातार पसंद किया जा रहा है. दर्शक वीडियो को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

रुट रंग रुट देश के जवान पर आधारित गढ़वाली म्यूजिक वीडियो लगातार यूट्यूब पर तेजी से दर्शकों की वाह वाही लूट रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक इस गीत ने 6 लाख व्यूज बटोर लिए हैं. इस गीत को उत्तराखंड के जाने-माने गायक संजय भंडारी एवं तानिया राणा ने स्वर दिए हैं. संगीत से शैलेंद्र शैलू ने दिया है. साथ ही कई फैंस इस गीत पर इंस्टा रील्स बना कर गीत के प्रति अपना प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: झुमका बिजोरा वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जस पंवार संग नताशा की जोड़ी ने जमाया रंग।

वीडियो का फिल्माकंन दीपांशु जंगली ने किया है. निर्देशन अजय भारती द्वारा किया गया है,अजय भारती ने हर बार की तरह इस वीडियो को अलग अंदाज में निर्देशित किया है. वीडियो में अंश पंवार (Ansh Panwar) एवं पूजा भंडारी (Pooja Bhandari) की जोड़ी ने जबरदस्त अभिनय एवं डांस से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है, और हर बार की तरह पूजा ने एक बार अपनी अदाओं से युवा दिलों को धड़का दिया है. कहीं न कहीं कलाकारों के अभिनय ने फौजी भाईयों को उनकी याद दिला दी होगी. वीडियो में अंश का फौजी वाला रुतबा, ड्रेसअप नजर आया. साथ ही दोनों के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप काफी दमदार हैं. इसके अलावा सहकलाकारों ने भी अपने जबरदस्त डांस से दर्शकों को थिरका दिया है.

यह भी पढे़ं: माया का फेर म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म,देखें वीडियो।

आप भी देखिए रुट रंग रुट वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।