रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली के स्वरों में रुमी झुमी गीत रिलीज,दर्शकों ने पसंद किया कॉन्सेप्ट।

0
125
रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली के स्वरों में रुमी झुमी गीत रिलीज,दर्शकों ने पसंद किया कॉन्सेप्ट।

मेलोडी किंग रामेश्वर गैरोला (RAMESHWAR GAIROLA) एवं प्रमिला चमोली (PRAMILA CHAMOLI) की जुगलबंदी में नया प्रेम रस से भरा गीत रुमी झुमी (RUMI JHUMI) रिलीज हो गया है. एक बार फिर यह जोड़ी धमाकेदार गीत लेकर आई हैं. वीडियो में आनंद सिल्वाल एवं आयुषी जुयाल ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल को छु लिया है. 

यह भी पढ़ें: रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली ने गाया ‘हे जी सुनिल्या’ गीत,जानिए क्यों खास है ये वीडियो।

उत्तराखंड की मेलोडी जोड़ी रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली एक बार फिर अपनी मधुर आवाज में नया गीत रुमी झुमी लेकर आए हैं. हमेशा प्रेम रस से भरे गीतों से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. इस गीत के लिरिक्स नवीन सेमवाल एवं श्रवण भारद्वाज द्वारा लिखे गए हैं. संगीत रामेश्वर गैरोला ने दिया है. रामेश्वर की गायिकी को पसंद करने के साथ ही उनके संगीत को भी खूब पसंद किया जाता है.

यह भी पढे़ं: रामेश्वर गैरोला औऱ प्रमिला चमोली की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत घाघरी यूट्यूब पर मचा रहा धूम।

वीडियो में आनंद सिल्वाल (ANAND SILSWAL) एवं आयुषी जुयाल (AYUSHI JUYAL) की जोड़ी नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है. वीडियो का स्टोरी कॉन्सेप्ट बेहद दिल को छुने वाला है. वीडियो की शुरुआत में दिखाया जाता है, कि आनंद और आयुषी कार में जाते रहते हैं, तभी उनका एक्सीडेंट हो जाता है, जिसमें आयुषी की मृत्यु हो जाती है,जिसके बाद आनंद उसके ख्यालों में खो जाता है, आगे क्या होता है इसे जानन के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा. बता दें आनंद इससे पहले भी कई वीडियो में नजर आ चुके हैं. उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.  इसके अलावा आयुषी ने भी बेहतरीन एक्सप्रेशन दिए हैं, साथ ही डांस मूव्स भी जबरदस्त हैं, वीडियो में दोनो की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में नजर आई हैं.

यह भी पढे़ं: पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम शुभम कैंतुरा द्वारा किया गया है. निर्देशन अजय भारती ने किया है. वीडियो का कॉन्सेप्ट आनंद सिल्वाल द्वारा तैयार किया गया, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो का फिल्माकंन मसूरी एवं धनोल्टी में किया गया है. खूबसूरत वादियों को वीडियो में दिखाया गया है.

अभी देखें रुमी झुमी वीडियो।

https://youtu.be/g-2IfvHveeg

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।