भानुमति संग गजे सिंह की जोड़ी ने मचाया धमाल,वीडियो हुआ मिलियन पार,देखें।

0
201
भानुमति संग गजे सिंह की जोड़ी ने मचाया धमाल,वीडियो हुआ मिलियन पार,देखें।

उत्तराखंडी गायक सौरव मैठाणी (Saurav Maithani) एवं आकृति मुंडेपी (Akriti mundepi) द्वारा रचित गीत भानुमति (Bhanumati) यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यूट्यूब पर गीत ने मिलियन व्यूज का आंकड़ा  पार कर लिया है, लगातार दर्शक कलाकारों के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:घाघरी तेरी वीडियो बना लाखों दर्शकों की पसंद,नताशा ने डबल रोल से किया धमाल।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो भानुमति ने यूट्यूब पर मिलियन व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है, इस गीत को गायक सौरव मैठाणी एवं मेघना चंद्रा ने स्वर दिए हैं. गुंजन डंगवाल ने संगीत दिया है. इसके लिरिक्स स्वर देने के साथ ही सौरव एवं आकृति मुंडेपी द्वारा लिखे गए हैं. रिदम सुभाष पांडे ने दिया है. श्रोता जमकर गायिकी के साथ ही लेखनी की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का कमेरा म्वारा वीडियो रिलीज,सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल,अभी देखें।

वीडियो में आकाश नेगी(बंटी) (Akash Negi (bunty)) एवं पूजा भंडारी (Pooja Bhandari) ने लीड रोल में अपने अभिनय और डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. भानुमति एवं गजे सिंह की जोड़ी ने यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा है. दोनों कलाकार रोमांटिक अंदाज में नजर आए, आकाश और पूजा मंझे हुए कलाकारों में गिने जाते हैं, जो स्क्रीन पर साफ तौर पर दिखाई देता है. वीडियो में दोनों कलाकार पारंपरिक परिधान में आकर्षक लग रहे हैं, वहीं पूजा के ठुमकों ने युवा दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

वीडियो का फिल्मांकन शुभम कैंतुरा ने किया है, सोहन चौहान ने इसे निर्देशित करने के साथ ही कोरियोग्राफ भी किया है. सोहन चौहान अपने निर्देशन से उत्तराखंड संगीत जगत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं. वीडियो में बेहतरीन लोकेशन को दिखाया गया है. जिसने वीडियो को खूबसूरत बना दिया है. दर्शक लगातार वीडियो ,गीत,संगीत की जमकर सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुपरहिट जोड़ी संजय एवं अनिशा की जुगलबंदी में पिंका पिंका वीडियो रिलीज,कई सितारे एक साथ आए नजर।

आप भी देखें भानुमति वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।