सुपरहिट जोड़ी संजय एवं अनिशा की जुगलबंदी में पिंका पिंका वीडियो रिलीज,कई सितारे एक साथ आए नजर।

0
सुपरहिट जोड़ी संजय एवं अनिशा की जुगलबंदी में पिंका पिंका वीडियो रिलीज,कई सितारे एक साथ आए नजर।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले नया म्यूजिक वीडियो पिंका पिंका (Pinka Pinka) रिलीज हो गया है. वीडियो में उत्तराखंड इंडस्ट्री के तीन सितारे एक साथ नजर आए हैं, जिन्होंने आते ही धमाल मचा दिया है, इस गीत को सुपरहिट जोड़ी अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) एवं संजय भंडारी (Sanjay Bhandari) ने स्वर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: घाघरी तेरी वीडियो बना लाखों दर्शकों की पसंद,नताशा ने डबल रोल से किया धमाल।

उत्तराखंड संगीत जगत के युवा गायक एवं गायिका संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में एक और नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. इसे स्वर देने के साथ ही लिरिक्स भी संजय भंडारी द्वारा लिखे गए हैं. संगीत और मिक्सिंग ए वायरस द्वारा की गई है, रिदम सुभाष पांडे ने दी है. संजय अपनी गायिकी के लिए तो जाने जाते ही हैं,लेकिन बेहतरीन लेखनी से भी सुर्खियों में रहते हैं, ठेठ पहाड़ी एवं आम बोलचाल में प्रयोग होने वाले शब्दों का मिश्रण उनके गीतों में देखने को मिलता है. ए वायरस ने थिरकाने वाला म्यूजिक दिया है, गीत औऱ गायिकी की भी जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: सेठु की नौनी गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी ने बांधा समा,आप भी देखें।

वीडियो में उत्तराखंड इंडस्ट्री के चहेते सितारे नजर आ रहे हैं. अजय सोलंकी (Ajay Solanki), ओम तरोणी (Om Taroni) एवं दिव्या नेगी (Divya Negi) लीड रोल में नजर आए. तीनों कलाकार ने अपने अभिनय और डांस मूव्स से एक बार फिर दर्शको के दिलों में जगह बना ली है. औऱ ओम के सिंघम लुक को खूब पसंद किया जाता है, इसके अलावा अजय सोलंकी ऐसे अभिनेता हैं जो हर बार नए अंदाज में नए किरदार से धमाल करते हैं, उनके डांस को तो पसंद किया ही जाता है, लेकिन एस्प्रेशन भी काबिले तारीफ होते हैं. वहीं वीडियो की स्टोरी में अजय और ओम दिव्या को देखते ही पीछे पड़ जाते हैं, और दिव्या को प्रपोज करने लगते हैं. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब संजय की एंट्री होती है. और संजय बाजी मारते हुए दिव्या को अपने साथ ले जाते हैं. वीडियो के एंड में अजय और ओम देखते रह जाते हैं.

वीडियो काफी मनोरंजक है, साथ ही वीडियो में पुराने दौर की यादें ताजा हो गई हैं. यानी अजय औऱ ओम बैल बॉटम पैंट में पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा सहकलाकारों ने भी अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. वीडियो का फिल्माकंन देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है. निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है. संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स स्टुडियो द्वारा किया गया है. वीडियो रिलीज होने के बाद से काफी तेजी वायरल हो रहा है, साथ ही कमेंट बॉक्स में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

आप भी देखिए जबरदस्त म्यूजिक वीडियो पिंका पिंका।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version