घाघरी तेरी वीडियो बना लाखों दर्शकों की पसंद,नताशा ने डबल रोल से किया धमाल।

0
घागरी तेरी वीडियो बना लाखों दर्शकों की पसंद,नताशा ने डबल रोल से किया धमाल।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो घाघरी तेरी (Ghagri teri) ने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है. नताशा, अंकित एवं कार्तिक के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. कमेंट बॉक्स में जमकर वाह वाही लूट रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का कमेरा म्वारा वीडियो रिलीज,सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल,अभी देखें।

घाघरी तेरी गीत को रवि शाह ने स्वर दिए हैं. इसमें रैप का तड़का आशु राणा ने लगाया है. म्यूजिक और मिक्सिंग गुंजन डंगवाल ने किया है. रिदम सुभाष पांडे ने दिया है. इसे स्वर देने के साथ ही इसके लिरिक्स भी रवि शाह द्वारा  लिखे गए हैं. गीत ,संगीत और रैप को खासतौर पर दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

यह भी पढे़ं: नताशा शाह की घघरी ने दो लड़कों को बनाया दीवाना,उलझन में पड़े अंकित,देखें जबरदस्त वीडियो।

वीडियो में नताशा शाह ,अंकित रावत एवं कार्तिक शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है, सभी कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है. नताशा के डबल रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं अंकित के क्यूट फेस ने युवा दिलों को धड़का दिया है. साथ ही कार्तिक ने अफने डांस मूव्स से दर्शकों के ध्यान को आकर्षित किया है. वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल ने किया गया है. वीडियो का निर्देशन रवि शाह द्वारा किया गया है. वीडियो की स्टोरी को दर्शकों ने खूब  प्यार दिया है. साथ सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से जान भर दी है. नताशा की बात की जाए तो वे अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना देती है. वीडियो का इंस्टाग्राम में फैंस रील्स भी लगातार बना रहे हैं. जिससे दर्शकों का प्यार साफ झलता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: सेठु की नौनी गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी ने बांधा समा,आप भी देखें।

आप भी देखिए घाघरी तेरी म्यूजिक वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version