दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म ब्वगठया मारी वीडियो रिलीज,पन्नु बिगड़ी कुंडली लगे सुधारने,देखें रिपोर्ट।

0
109
दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म ब्वगठया मारी वीडियो रिलीज,पन्नु बिगड़ी कुंडली लगे सुधारने,देखें रिपोर्ट।

नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले नया म्यूजिक वीडियो ब्वगठया मारी (Bwagthya Maari) रिलीज हो गया है, वीडियो में पन्नु गुसाईं (Pannu Gusain) एवं शिवानी भंडारी (Shivani Bhandar) की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. कलाकारों के अभिनय और गायकों की गायिकी को खूब पसंद किया जा रहा है. आगे रिपोर्ट पढ़ें.

यह भी पढ़ें: ब्वगठया मारी वीडियो में पन्नु संग शिवानी की जोड़ी आ रही है मचाने धमाल,देखें रिपोर्ट।

उत्तराखंडी गायक विवेक नौटियाल (Vivek Nautiyal) एवं अनिशा रांगड (Anisha Ranghar) की जुगलबंदी में नया म्यूजिक वीडियो ब्वगठया मारी जारी हो गया है. इस गीत को शैलेंद्र शैलू ने संगीत दिया है. रिदम महेश चंद एवं सुभाष पांडे ने दी है. गीत में विवेक और अनिशा की गायिकी की जमकर तारीफ हो रही है, इससे पहले भी दोनों ने कई गीतों को एक साथ स्वर दिए हैं. अनिशा सभी श्रोताओं की पंसदीदा गायिका है, लेकिन अब विवेक के मधुर स्वरों को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: ब्वगठया मारी वीडियो का टीजर आउट,दर्शकों को पूरे वीडियो का है इंतजार,रिपोर्ट।

वीडियो की स्टोरी आमतौर पर ग्रामीण क्षेत्र में जब परिवार में कुछ सही नहीं चल रहा होता है या फिर परेशानियां होती हैं तो हम पुजारी या पुछारी के पास  जाते हैं और समस्या के हल में ताबिज जैसे उपाय करते हैं, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में दिखाया गया है. वीडियो में पन्नु गुसाईं एवं शिवानी भंडारी दंपत्ति के किरदार में नजर आए. दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय से कहानी को जीवंत कर दिया है. पन्नु हर बार अपने  किरदार से दर्शकों को चौंका देते हैं. और ऐसा ही कुछ शिवानी ने भी कर दिखाया है, वे अपनी अदाओं से सभी का आकर्षकण का केंद्र बन जाती है. वहीं सहकलाकारों ने भी अपने बेहतरीन भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें: मेन घनसाली जाण थो वीडियो में सुमन कंडासी का मजेदार अभिनय बना लाखों दर्शकों की पसंद।

वीडियो का फिल्मांकन नवी बर्तवाल ने किया है. संपादन का काम शाहिल बर्तवाल ने किया है. वीडियो का शानदार निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है. वीडियो के टीजर को इससे पहले खूब पसंद किया गया, और इसके पूरे वीडियो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी, इस इंतजार को अब नमस्ते फिल्म्स के निर्माता  प्रकाश गुसाईं एवं सिंपल जी ने रिलीज कर खत्म कर दिया है. दर्शक लगातार वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. और कमेंट बॉक्स में जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: ‘हे गंगा’ गीत में अंकित और कल्पना की धमाकेदार प्रस्तुति, जमकर हो रही है तारीफ।

आप भी देखिए ब्वगठया मारी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।