शराब को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़े को दर्शाता गीत खराण्या मरोड़ रिलीज,देखें।

0
58
शराब को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़े को दर्शाता गीत खराण्या मरोड़ रिलीज,देखें।

उत्तराखंडी गायक जॉनी सेमवाल (Joni Semwal) एवं प्रियंका पंवार (Priyanka Panwar) की जुगलबंदी में नया गीत खराण्या मरोड़ (khranya Marod) रिलीज हो गया है. गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) ने इस गीत को जारी किया है. गीत, संगीत को खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: ऑडियो के बाद रौंसल्या ज्वानी का वीडियो हो रहा हिट,सनोज एवं निकिता की जोड़ी बनी पसंदीदा।

समाज में आमतौर पर देखा जाता है कि किसी भी परिवार में लड़ाई-झगड़ों का कारण शराब की लत होता है. जब पति को शराब पीने की लत होती है, ऐसे में पत्नी को कई परेशानी होती है. और इसी सच्चाई का आईना इस गीत माध्यम से दर्शकों को दिखाने का प्रयास किया गया है. गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गिंज्याली फिल्म्स ने इस गीत को रिलीज किया है.

यह भी पढे़ं: बबाल म्यूजिक वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया धमाल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

जॉनी सेमवाल एवं प्रियंका पंवार ने इस गीत को स्वर दिए हैं, संगीत दिवान सिंह पंवार ने दिया है. सुभाष पांडे ने रिदम दी है, गीत,संगीत का तालमेल खूबसूरत लग रहा है. बता दें इससे पहले भी दोनों गायकों ने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. प्रियंका पंवार जौनसारी गीतों के साथ ही गढ़वाली गीतों से भी धमाल मचा रही हैं. गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार (Vipin Panwar) और पप्पू रावत (Pappu Rawat) ने इस गीत को वीडियो फार्मेट में जारी किया है. वीडियो में दोनों गायक गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो का स्टुडियो फिल्माकंन एवं संपादन का काम देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है.

आप भी देखिए खराण्या मरोड़ गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।