गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का कमेरा म्वारा वीडियो रिलीज,सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल,अभी देखें।

0
192
गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का कमेरा म्वारा वीडियो रिलीज,सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल,अभी देखें।

उत्तराखंड के गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी (Narendra Singh Negi) ने एक बार फिर कमेरा म्वारा (Kamera Mwara) गीत से अपनी आवाज का जादू चला दिया है. वीडियो में मुस्कान सैफी (Muskan Saifi) एवं दीपक नौटियाल (Deepak Nautiyal) ने अपने अभिनय से वीडियो को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है.

यह भी पढ़ें:  गढ़वाल विवि दीक्षांत समारोह में गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी हुए डॉक्टरेट से सम्मानित।

प्रेम प्रसंग पर आधारित गीत कमेरा म्वारा रिलीज हो गया है. गीत को लोकगायक गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने मधुर स्वरों में गाया है. साथ ही गीत की रचना, कंपोजीशन भी नेगी दा ने स्वंय की है. संगीत विनोद चौहान ने दिया है. सुभाष पांडे और सतेंद्र सिंह ने रिदम दी है. नेगी दा हर बार अपनी नई रचनाओं से दर्शकों उमंग से भर देते हैं. उनकी गायिकी पूरे उत्तराखंड की खूबसूरती को दर्शा देती है. गीत में भरपूर संस्कृति एवं लोक परंपरा को प्रदर्शित किया गया है.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के कनुक्वे निभौंलू गीत का प्रोमो रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

सिर्फ तेरा नौं कु आंखर,मैं सदानी प्यारा लगनी लाइन दर्शकों के दिल और दिमाग पर छप गई हैं, वीडियो में मुस्कान सैफी और दीपक नौटियाल प्रेमी युगल के किरदार में नजर आए, यह जोड़ी पहली बार इस वीडियो में एक साथ नजर आए हैं. सैफी ने अपनी अदाओं से युवा दिलों की धड़कनों को धड़का दिया है. दीपक के एक्सप्रेशन भी जबरदस्त लग रहे हैं.

वीडियो की स्टोरी बेहद रोमांटिक और रोमांचक है. स्टोरी की शुरूआत में मुस्कान उत्तराखंड आती है, जिसे दीपक चोरी-छिपे देखते हैं, लेकिन फिर दोनों एक साथ अपने स्कूल के दिनों को याद करते है,औऱ दीपक हर वक्त मुस्कान की तारीफ करते रहते हैं. इसके अलावा गीत में मुस्कान की तुलना मधुमक्खी,फूल एवं चांद से करते हुए खूबसूरती से वर्णन किया गया है.

यह भी पढ़ें: जब धूम सिंह रावत ने दी नरेंद्र सिंह नेगी की रचना गौं छौं जाणू को आवाज !

वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम विनय चानना द्वारा किया गया है. निर्देशन सुरक्षा रावत ने किया है. वहीं वीडियो में बाल कलाकार की भूमिका गुरुप्रीत,नंदनी ने निभाई है. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपनी प्रस्तुति दी है. कुल मिलाकर वीडियो खूबसूरत है. दर्शक भी लगातार रिलीज होने के बाद से जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब धूम सिंह रावत ने दी नरेंद्र सिंह नेगी की रचना गौं छौं जाणू को आवाज !

आप भी देखिए गढ़रत्न की जबरदस्त प्रस्तुति कमेरा म्वारा वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।