कन्यादान गढ़वाली फिल्म का औ निंदा बाली गीत रिलीज, देखें वीडियो।

0
110
कन्यादान गढ़वाली फिल्म का औ निंदा बाली गीत रिलीज, देखें वीडियो।

उत्तराखंड की गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान (Kanyadan) का औ निंदा बाली (Aou Ninda Baali) गीत रिलीज हो गया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) ने अपने यूट्यूब चैनल से इसे जारी किया है. वीडियो में गीता उनियाल और रमेश रावत मुख्य भूमिका में नजर आए. दर्शक इस मार्मिक गीत को खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: नताशा शाह की घघरी ने दो लड़कों को बनाया दीवाना,उलझन में पड़े अंकित,देखें जबरदस्त वीडियो।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले नया गढ़वाली गीत औं निंदा बाली रिलीज हो गया है. यह गीत गढ़वाली फिचर फिल्म (Garhwali Feature Film) कन्यादान का है, इस गीत को अदिति नेगी ने स्वर दिए हैं. इसके लिरिक्स देबू रावत के द्वारा लिखे गए हैं. आमतौर पर देखा जाता है, कि छोटे बच्चे को सुलाने के लिए लोरी गायी जाती है, ठीक इसी प्रकार लोरी को गीत का रुप दिया गया है. जितनी खूबसूरत शब्दों का मिश्रण इसमें देबू ने किया है,उतने ही मधुर स्वर में अदिति ने इसे गाया है. वीरेंद्र नेगी ने इसे दिल को छुने वाला संगीत दिया है.

यह भी पढ़ें:  हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

इस वीडियो में गीता उनियाल (Geeta Uniyal) के छोटे बच्चे को सुलाती नजर आ रही हैं, जिसमें वे बच्चे को सुलाने के लिए लोरी गा रही है. वहीं घर के बाहर रमेश रावत अपने लोहार का काम करते नजर आ रहे हैं. यूं तो गीता उनियाल उत्तराखंडी इंडस्ट्री के प्रति पिछले कई वर्षों से समर्पित हैं, और उनके अभिनय को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. औऱ इस वीडियो में उन्होंने अपने अभिनय से कई दर्शकों का दिल जीत लिया है. वीडियो में उनकी ममता साफ नजर आ रही है. साथ ही रमेश भी इससे पहले कई गढ़वाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुके हैं. वीडियो का निर्देशन देबू रावत द्वारा किया गया है.

यह भी पढे़ं: जस पंवार और नताशा की जोड़ी झुमका बिजोरा गीत में आएगी नजर, पोस्टर रिलीज।

आप भी देखिए औ निंदा बाली वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।