रेशमा छोरी वीडियो में नीरज संग रुपा की जोड़ी ने जमाया रंग,जीते लाखों दर्शकों के दिल।

0
206
रेशमा छोरी वीडियो में नीरज संग रूपा की जोड़ी ने जमाया रंग,जीते लाखों दर्शकों के दिल।

युवाओं के चहेते और जाने-माने हर बार अपनी गायिकी से धमाल मचाने वाले गायक गजेंद्र राणा (Gajendra Rana) के स्वरों में सजा रेशमा छोरी (Reshma Chori) गीत यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है, सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) से यह वीडियो रिलीज हुआ है. वीडियो में नीरज डबराल के साथ रुपा गुसाईं की जोड़ी ने रंग जमाया है. 

यह भी पढ़ें: सेठु की नौनी गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी ने बांधा समा,आप भी देखें।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो रेशमा छोरी ने यूट्यूब पर 3 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं, वीडियो में उत्तराखंड के जाने-माने चेहरे नीरज डबराल (Neeraj Dabral) और रुपा गुसाईं (Rupa Gusain) की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. उनके अभिनय को लाखों दर्शकों ने पसंद किया है और लगातार बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. रूपा के एक्सप्रेशन ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. इसे पहले भी इस जोड़ी को छंछरी छोरी वीडियो में देखा जा चुका है, इस वीडियो में भी दोनों कलाकारों को खूब पसंद किया गया. और अब रेशमा छोरी वीडियो ने जबरदस्त अंदाज में स्क्रीन में धमाका कर दिया है.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान का पहला म्यूजिक वीडियो रूम झुम बरखा रिलीज,देखें रिपोर्ट।

रेशमा छोरी गीत को गजेंद्र राणा ने आवाज दी है. वीकेश ने इसे म्यूजिक दिया है, इसके बोल अनिल बिष्ट द्वारा लिखे गए हैं. इससे पहले गजेंद्र राणा ने कई गीतों को आवाज दी है. जिनमें फुर्की बांद, ढुकणी बांद जैसे कई गीत शामिल हैं. उन्हें डीजे गीतों की रचनाओं का श्रेय जाता है. औऱ अब रेशमा छोरी को खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी गायिकी की जमकर तारीफ हो रही है. युवा उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जिनमें वे जमकर थिरकते हैं.

वीडियो का फिल्माकंन एवं निर्देशन भी अजय भारती द्वारा किया गया है, वीडियो में उत्तराखंड की खूबसूरती को दर्शाया गया है. ड्रोन वर्क रवि शाह ने किया है. नागेंद्र प्रसाद ने वीडियो का संपादन किया है. कुल मिलाकर वीडियो बेहद खूबसूरत लग रहा है. वहीं प्रोडक्शन के निर्माता जितेंद्र राणा हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नई रचनाएं लेकर आते हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: बिंदूला गीत बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद, यसपाल के संग जमी शिवानी की जोड़ी।

आप भी देखिए गजेंद्र राणा का रेशमा छोरी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।