नताशा शाह की घघरी ने दो लड़कों को बनाया दीवाना,उलझन में पड़े अंकित,देखें जबरदस्त वीडियो।

0
73
नताशा शाह की घाघरी ने दो लड़कों को बनाया दीवाना,उलझन में पड़े अंकित,देखें जबरदस्त वीडियो।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) ने रिलीज किया घाघरी तेरी (Ghagri teri) म्यूजिक वीडियो, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में नताशा शाह (Natasha Shah), अंकित रावत (Ankit Rawat) एवं कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) लीड रोल में नजर आए. रिलीज होने के बाद से दर्शक जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले आज यानी शुक्रवार को नया म्यूजिक वीडियो घाघरी तेरी रिलीज हो गया है, इसके रिलीज होते ही दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस गीत को उत्तराखंडी गायक रवि शाह ने स्वर दिए हैं. इसमें रैप का तड़का आशु राणा ने लगाया है. म्यूजिक और मिक्सिंग गुंजन डंगवाल द्वारा की गई है, रिदम सुभाष पांडे ने दिया है. इसके लिरिक्स रवि शाह द्वारा लिखे गए हैं. गीत, संगीत और ऱैप के तड़के ने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान का पहला म्यूजिक वीडियो रूम झुम बरखा रिलीज,देखें रिपोर्ट।

घागरी तेरी वीडियो का कॉसेप्ट जबरदस्त तैयार किया गया है,यह वीडियो कहीं न कहीं बॉलीवुड फिल्म सीता,गीता से मैच कर रहा है, जिसमें नताशा डबल रोल में नजर आ रही है. एक रोल में नताशा गांव की सीधी-सादी लड़की है,तो वहीं दूसरे रोल में शहर की तड़कती भड़कती मॉर्डन लड़की है. वहीं अंकित गांव का भोल-भाला छोरा और कार्तिक शहरी मॉर्डन लड़का है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब डांस एकेडमी में नाताशा अपनी हमशक्ल को देखकर चौंक जाती है. फिर कैसे अंकित और कार्तिक की गलतफहमी दूर होती है, इसे जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा. हालांकि इस हमशक्ल वाले क्नफ्यूजन ने दर्शकों को भी भ्रम में डाल दिया होगा. जो काफी दिलचस्प है.

यह भी पढ़ें: अंकित रावत को प्राची से हुआ प्यार,दिल मा बसिगे वीडियो में दिखा रोमांस,देखें वीडियो।

बता दें कि वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल द्वारा किया गया है. वीडियो का निर्देशन रवि शाह ने किया है. संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स स्टुडियो सचिन शर्मा(गुरू) द्वारा किया गया है. जबरदस्त फिल्मांकन,निर्देशन और संपादन ने वीडियो को शानदार बना दिया है, वहीं वीडियो में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से जान भर दी है. नताशा की बात की जाए तो वे अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना देती है. उन्होंने दोनों रोल को बखूबी निभाया है. साथ ही अंकित और कार्तिक ने भी अपनी भूमिका को बेहतरीन अंदाज में स्क्रीन पर प्ले किया है. इसके अलावा सहकलाकार की भूमिका सतीश ओलिवो ग्रुप ने निभाई है.

यह भी पढे़ं: झुमका बिजोरा वीडियो रिलीज होते ही वायरल,नताशा के ठुमकों ने जीता युवाओं का दिल।

आप भी देखिए घाघरी तेरी वीडियो,औऱ प्रतिक्रिया देना न भूलें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।