सेठु की नौनी गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी ने बांधा समा,आप भी देखें।

0
188
सेठु की नौनी गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी ने बांधा समा,आप भी देखें।

उत्तराखंडी गायक कविता रावत (Kavita Rawat) एवं नवीन रावत (Naveen rawat) की जुगलबंदी में आया गीत सेठु की नौनी (Sethu Ki Nauni) लगातार दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) के बैनर तले यह गीत जारी हुआ है. दर्शक गायकों की गायिकी को खूब प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  मैं बणियो कंगाल वीडियो में रवि शाह हुए कंगाल,जानें क्यों!

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज हुए गीत सैठु की नौनी को लगातार दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. इस गीत को उत्तराखंडी गायक कविता रावत एवं नवीन रावत ने स्वर दिए हैं. विजय पाल ने इसे संगीत दिया है. गीत ,संगीत का तालमेल खूबसूरत लग रहा है. इनकी गायिकी को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: ठिठरोणया जाडू वीडियो में अंकित,शिवांगी की जोड़ी ने लगाए चार चांद,आप भी देखें वीडियो।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता जितेंद्र राणा एवं यसपाल नेगी ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम RK डिजिटल द्वारा किया गया है. वीडियो में दोनों गायक गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. गीत प्रेमी कपल पर आधारित है, जिसमें युवती अमीर खानदान से हैं,और युवक गरीब है, जिससे दोनों के बीच में हो रहे संवाद में बताया गया है कि अमीर औऱ गरीब होने से वे दोनों एकसाथ नहीं हो पाते हैं. औऱ प्रेमी प्रेमिका से कहता है जब हम एक नहीं हो सकते हैं तो तुम मेरे करीब क्यों आई.लेकिन इस पर प्रेमिका क्या जबाव देती है, इसे जानने के लिए आपको यह गीत पूरा सुनना होगा. हालांकि दर्शक इसे खूब प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: मेन घनसाली जाण थो वीडियो में सुमन कंडासी का मजेदार अभिनय बना लाखों दर्शकों की पसंद।

आप भी देखिए सेठु की नौनी गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।